MS Dhoni: धोनी देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े, इन 2 खिलाड़ियों को भी कराई सैर
Advertisement
trendingNow11447805

MS Dhoni: धोनी देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े, इन 2 खिलाड़ियों को भी कराई सैर

Dhoni Ranchi Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह नई इलेक्ट्रिक कार की सवारी करते दिख रहे हैं. उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स के 2 खिलाड़ी भी हैं.

MS Dhoni (Instagram)

MS Dhoni New Car Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही मैदान से दूर हों लेकिन उनके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसका कारण है उनका बड़ा फैन-बेस. धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दो साल पहले ही संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या कम नहीं हुई, बल्कि बढ़ी ही है. इसी बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह नई कार की सवारी करते दिख रहे हैं.

धोनी ने खरीदी नई कार

दुनिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाजों में शुमार धोनी रिटायरमेंट के बाद अपनी जिंदगी को भरपूर जी रहे हैं. कभी वह किसी इवेंट में नजर आते हैं तो कभी अपने फार्म हाउस पर फैमिली के साथ, कभी टेनिस मैच देखते तो कभी टेनिस खेलते. धोनी के फैंस उन्हें हर अंदाज में पसंद करते हैं. वह बाइक राइडिंग और महंगी कारों के शौकीन हैं. उन्होंने हाल ही में नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है. इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

रांची में कराई सैर

वीडियो में दिख रहा है कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के अपने दो खिलाड़ियों के साथ कार के गेट को खोले खड़े हैं. उनके साथ केदार जाधव और युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों ने धोनी के साथ नई कार में सैर का लुत्फ उठाया. इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल्स से शेयर किया गया है. यह वीडियो रांची का बताया जा रहा है. 

ICC की 3 ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्तान

धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में बड़े मुकाम छुए और देशवासियों को जश्न के कई मौके दिए. वह आईसीसी की 3 ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्तान हैं. टीम इंडिया ने उनकी कप्तानी में साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. उन्होंने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिसमें 17 हजार से भी ज्यादा रन बनाए.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news