LSG vs CSK: आंखों में आंसू.. दिल में प्यार, धोनी को लेकर भावुक हुए लखनऊ वाले, बोले - आइए हमें अदब से हराइए
Advertisement
trendingNow12212219

LSG vs CSK: आंखों में आंसू.. दिल में प्यार, धोनी को लेकर भावुक हुए लखनऊ वाले, बोले - आइए हमें अदब से हराइए

LSG vs CSK: लखनऊ में फैंस ने एमएस धोनी के प्रति अपने प्यार का इजहार कुछ इस अंदाज में किया कि अपनी ही होम टीम को हराने की बात कह दी. लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 34वां मैच खेला जाना है. इससे पहले आईपीएल ने एक वीडियो शेयर किया है.

LSG vs CSK: आंखों में आंसू.. दिल में प्यार, धोनी को लेकर भावुक हुए लखनऊ वाले, बोले - आइए हमें अदब से हराइए

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट का वो नाम जो इस समय हर फैन की जुबान पर है. आईपीएल 2024 में खेल रहे धोनी की हर मैच में एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं. अगर वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो मानो फैंस के लिए इससे बड़ी खुशी कुछ हो ही नहीं सकती. धोनी को लेकर फैंस का अटूट प्यार देखने को मिल रहा है. चाहे धोनी 2 ही गेंदें खेलने आएं, लेकिन विस्फोटक बैटिंग से फैंस को झूमने का मौका दे देते हैं. अब चाहे मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में बनाए 4 गेंदों में 20 रन हों या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बरसाए गए छक्के हों, धोनी ने आईपीएल 2024 में अब तक जमकर गदर काटा है. अब धोनी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में एक्शन में नजर आएंगे. इस मैच में धोनी को लेकर फैंस में गजब का जोश है. उनको लेकर दीवानगी इतनी है कि लखनऊ वाले यहां तक कह रहे हैं कि आए हमें अदब से हराइए.

धोनी को लेकर फैंस में जोश

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लखनऊ के फैंस धोनी को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. इस वीडियो में स्टेडियम के बाहर मौजूद फैंस धोनी को देखने का इंतजार करते नजर आए. एक फैन को भावुक हो गया और उसकी आंखों में आंसू भी आ गए. एक फैन ने तो धोनी के साथ 2014 में क्लिक की गई एक तस्वीर की याद शेयर की. वहीं, एक फैन ने कहा आइए माहि भाई और हमें अदब से हराइए.

200 से ऊपर का स्ट्राइक रेट

धोनी का आईपीएल 2024 में 236 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक खेले 6 मैचों में 25 गेंदों का सामना करते हुए 59 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 37 रन रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उन्होंने पारी के 20वें ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े थे. इस मैच में उन्होंने 4 गेंदों में 20 रन ठोक दिए थे और चेन्नई को 20 रन से ही इस मैच में जीत भी मिली थी. धोनी के बल्ले से इस सीजन में 6 छक्के निकल चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो 6 मैचों में 4 जीत के टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है.

Trending news