IND vs AUS: 'WTC फाइनल के लिए पिच तैयार नहीं थी...', भारतीय क्रिकेटर के बयान से मचा कोहराम!
Advertisement
trendingNow11733636

IND vs AUS: 'WTC फाइनल के लिए पिच तैयार नहीं थी...', भारतीय क्रिकेटर के बयान से मचा कोहराम!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच की पिच को लेकर टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने पिच पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

IND vs AUS: 'WTC फाइनल के लिए पिच तैयार नहीं थी...', भारतीय क्रिकेटर के बयान से मचा कोहराम!

Mohammed Shami statement: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट चैंपियन बनने की जंग जारी है. लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में आखिरी दिन का खेल जारी है. आज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 की विजेता टीम सबसे सामने आ जाएगी. इस बीच टीम इंडिया के लिए खेल रहे एक खिलाड़ी ने ओवल की पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि WTC फाइनल के लिए पिच पूरी तरह से तैयार नहीं थी.

इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के लिए इस मैच में तेज गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद शमी ने पिच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि टेस्ट मैचों में दिन के साथ-साथ पिच भी स्लो होती जाती है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ओवल के मैदान की पिच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयार थी. मुझे लगता है यह पिच पूरी तरह से तैयार नहीं थी.

मैच को लेकर कही ये बात

मोहम्मद शमी ने मैच को लेकर कहा कि टेस्ट मैचों का फैसला पांचवें दिन के आखिरी सेशन में ही निकलना चाहिए. हमने पिछले कुछ समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. बता दें कि शमी ने इस मैच की पहली पारी में 2 विकेट लिए थे, जबकि दूसरी पारी में भी वह 2 विकेट लेने में कामयाब रहे.

भारत हार की कगार पर
 
मैच की बात करें तो टीम इंडिया हारने की कगार पर हैं. खबर लिखे जाने तक टीम के 8 विकेट गिर चुके हैं. अभी भी भारत को जीत के लिए 220 रनों की दरकार है. पांचवें दिन की शुरुआत में ही सेट बल्लेबाज विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे चलते बने. कोहली 49 रन बनाकर स्कॉट बोलैंड का शिकार बने. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए रवींद्र जडेजा बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, जबकि अच्छे फॉर्म में दिख रहे अजिंक्य रहाणे को मिचेल स्टार्क ने अपनी गेंद पर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट कराया. रहाणे ने 46 रन बनाए. 

Trending news