Mohammad Hafeez: 'बाबर की कप्तानी पवित्र गाय की तरह', पाकिस्तान की करारी हार के बाद आगबबूला हुए हफीज
Advertisement

Mohammad Hafeez: 'बाबर की कप्तानी पवित्र गाय की तरह', पाकिस्तान की करारी हार के बाद आगबबूला हुए हफीज

India vs Pakistan: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ 20वें ओवर में मोहम्मद नवाज से बॉलिंग करवाई थी. अब इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने बाबर आजम की आलोचना की है. 

Twitter

Mohammad Hafeez On Babar Azam: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धमाकेदार अंदाज मे 4 विकेट से हरा दिया. भारत की तरफ से विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने कमाल का खेल दिखाया. पाकिस्तान की हार से पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज गुस्सा हो गए हैं और उन्होंने बाबर आजम की जमकर आलोचना की. 

मोहम्मद हफीज ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद हफीज ने  'बाबर आजम की कप्तानी एक पवित्र गाय की तरह है जिसकी आलोचना नहीं की जा सकती. यह लगातार तीसरा बड़ा गेम है जिसमें हम बाबर की कप्तानी में खामियां देख रहे हैं, लेकिन हम सुनते रहते हैं कि जब तक वह 32 साल का हो जाएगा तब तक वह सीख जाएगा. जब टीम इंडिया 7वें ओवर से 11वें तक रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी. उस समय बाबर आजम ने स्पिनर से ओवर्स का कोट पूरा क्यों नहीं करवाया.'

नवाज से क्यों करवाया 20वां ओवर? 

मोहम्मद हफीज ने आगे बोलते हुए कहा, 'बाबर आजम ने मोहम्मद नवाज को 20वां ओवर क्यों दिया. इतने अहम मैच में आप इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं. नवाज बाएं हाथ के स्पिनर हैं, लेकिन अंतिम ओवर में उसे बतौर सीम गेंदबाज इस्तेमाल किया गया. वो मैच हम जीत सकते थे, लेकिन एक गलत फैसले ने मैच छीन लिया.'

भारत ने आखिरी ओवर में हासिल की जीत 

टीम इंडिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी. तब कप्तान बाबर आजम ने गेंद मोहम्मद नवाज को सौंपी, जो कि गलत फैसला साबित हुआ. हालांकि नवाज ने इस ओवर में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को आउट किया, लेकिन वह भारत को जीत नहीं दिला पाए. विराट कोहली ने 53 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news