T20 World Cup: टीम में नहीं मिली जगह तो चीफ सेलेक्टर पर ही उठाए सवाल, लिखा- 'चीप सेलेक्शन'
Advertisement
trendingNow11353540

T20 World Cup: टीम में नहीं मिली जगह तो चीफ सेलेक्टर पर ही उठाए सवाल, लिखा- 'चीप सेलेक्शन'

Pakistan Team for T20 World Cup: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. बाबर आजम ही टीम का नेतृत्व करेंगे. इस बीच एक खिलाड़ी ने अपनी नाखुशी सोशल मीडिया पर शेयर की.

Mohammad Amir Twitter

Mohammad Amir on Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. पीसीबी के चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने गुरुवार को टीम की घोषणा की. इस बीच पाकिस्तान के पेसर मोहम्मद आमिर टीम सेलेक्शन से बेहद नाखुश दिखे. उन्होंने सोशल मीडिया पर चीफ सेलेक्टर पर ही निशाना साधा. 

एशिया कप-2022 फाइनल तक का सफर किया तय

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम ने हाल में एशिया कप-2022 के फाइनल तक का सफर तय किया था. उसे तब श्रीलंका ने मात दी. हालांकि पाकिस्तान की उस हार के बावजूद टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. टीम में शान मसूद को शामिल किया गया है. इसका कारण मिडिल ऑर्डर को मजबूती देना है. वहीं, चोट के कारण परेशान चल रहे फखर जमां को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जगह मिली है. 

आमिर ने निकाली भड़ास

पाकिस्तान के लिए 147 मैच खेल चुके पेसर मोहम्मद आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली. वह टीम सेलेक्शन से काफी नाराज दिखे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'चीफ सेलेक्टर का चीप सेलेक्शन.' हालांकि कई यूजर्स ने उन्हीं पर निशाना साधा. आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद बैन लगा था. उन्हें छह महीने के लिए जेल तक की सजा मिली थी.

fallback

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर. रिजर्व खिलाड़ीः फखर जमां, शाहनवाज दहानी, मोहम्मद हारिस.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news