Team India: 2 साल से वनडे टीम में वापसी के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, भारतीय सेलेक्टर्स नहीं दे रहे भाव!
Advertisement
trendingNow11531212

Team India: 2 साल से वनडे टीम में वापसी के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, भारतीय सेलेक्टर्स नहीं दे रहे भाव!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पिछले 2 साल से वनडे टीम में वापसी नहीं कर सका है. ये खिलाड़ी लगभग एक साल से टेस्ट टीम से भी बाहर चल रहा है. 

Photo (Twitter)

India vs New Zealand ODI Series: टीम इंडिया 18 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में होगी, लेकिन एक धाकड़ बल्लेबाज इस स्क्वॉड में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है. ये खिलाड़ी पिछले 2 साल से भी ज्यादा समय से भारत की वनडे टीम से बाहर चल रहा है, वहीं लगभग एक साल से वह टेस्ट टीम से भी बाहर चल रहे हैं. 

2 साल से वनडे टीम में नहीं मिली जगह 

भारत की वनडे टीम में पिछले 2 साल से धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2022-23 में काफी कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में लगातार 5वें मैच में 50 प्लस का स्कोर बनाकर सभी का ध्यान की अपनी ओर खींचा, लेकिन इस प्रदर्शन के बाद भी वह टीम में वापसी नहीं कर सके. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. 

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में हुए मालामाल 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. सनराइजर्स हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पर सबसे बड़ी बोली लगाई और 8.25 करोड़ में खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है. वह पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, लेकिन खराब खेल के चलते उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

टीम इंडिया में अभी-तक का प्रदर्शन 

मयंक (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं.वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news