महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना वायरस से पीड़ित दर्शक
Advertisement

महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना वायरस से पीड़ित दर्शक

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या ऑस्ट्रेलिया में भी बढ़ती जा रही है, फाइनल मैच में पीड़ित दर्शक की वजह से संक्रमण का खतरा पैदा हो सकता था.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल हुआ था (फोटो-IANS)

मेलबर्न: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए महिला टी-20 विश्व कप फाइनल में एक दर्शक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने गुरुवार एक बयान जारी किया. हालांकि बयान में जोर देते हुए कहा कि इस शख्स के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम था.

  1. 8 मार्च 2020 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुआ था फाइनल मैच
  2. मैच के वक्त स्टेडियम में मौजूद था कोविड-19 से पीड़ित दर्शक.
  3. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की पुष्टि.

एमसीजी ने कहा, "रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है." एमसीजी ने आगे कहा, "स्वास्थ्य एवं मानव सेवा विभाग ने व्यक्ति के उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में बांटा गया है. ये दर्शक एमसीजी के सेक्शन ए 42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था."

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए फाइनल मैच के दिन स्टेडियम में करीब 86,174 दर्शक मौजूद थे. आस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 85 रनों से हराकर रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब अपने नाम किया था. वहीं टीम इंडिया पहली बार महिला टी-20 वर्ल्ड कप (ICC Women's T20 World Cup) के फाइनल में पहुंची थी. ये टूर्नामेंट के इतिहास में भारतीय टीम का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन था.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news