IPL-2024: फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे 42 साल के धोनी!
trendingNow11979725

IPL-2024: फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे 42 साल के धोनी!

MS Dhoni in CSK: महान विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस को रविवार को बड़ी खुशखबरी मिली. धोनी आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) में भी इस टीम की कप्तानी संभालते नजर आएंगे. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अगस्त 2020 में अलविदा कह चुके हैं, सिर्फ आईपीएल में हिस्सा लेते हैं. 

IPL-2024: फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे 42 साल के धोनी!

CSK Released-Retained Players List : भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगले साल भी आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. क्रिकेट प्रेमियों को रविवार को ये बड़ी जानकारी मिली. चेन्नई सुपर किंग्स ने अगले सीजन के लिए इस महान विकेटकीपर को रीटेन किया है.

चेन्नई ने किया रीटेन

पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के अलावा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, ऑलराउंडर शिवम दुबे, मोईन अली, दीपक चाहर, महीश थीक्षाणा, मुकेश वरुण और मथीशा पथिराना को रीटेन किया है. देखना दिलचस्प होगा कि धोनी ही अगले सीजन में इस टीम की कमान संभालेंगे या किसी और को ये जिम्मेदारी दी जाएगी.

स्टोक्स समेत ये खिलाड़ी रिलीज

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने धुरंधर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, ड्वेन प्रिटोरियस, काइल जैमीसन, आकाश सिंह, अंबाती रायुडू (रिटायर्ड), सिसांदा मगाला, भगत वर्मा और सुभ्रांशु सेनापति को रिलीज कर दिया है. इंग्लैंड के स्टार बेन स्टोक्स ने अपने 'वर्कलोड और फिटनेस' को मैनेज करने के लिए अगले साल के इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर होने का फैसला किया है. उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑलराउंडर की रिलीज की पुष्टि की है. स्टोक्स को सीएसके ने इस साल की नीलामी से पहले 16.2 करोड़ रुपये में खरीदा था.

मैदान पर दिखती है धोनी की दीवानगी

दिग्गज विकेटकीपर धोनी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. वह भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अगस्त 2020 में अलविदा कह चुके हैं लेकिन आईपीएल में हिस्सा लेते हैं. जब वह आईपीएल मैच खेलने के लिए देश के किसी भी स्टेडियम में जाते हैं तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से घंटों इंतजार कर सकते हैं. ऐसे में धोनी के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली.

Trending news