MS Dhoni: सर्जरी के बाद एमएस धोनी का पहला वीडियो आया सामने, फैंस हो जाएंगे खुश!
Advertisement
trendingNow11752267

MS Dhoni: सर्जरी के बाद एमएस धोनी का पहला वीडियो आया सामने, फैंस हो जाएंगे खुश!

MS Dhoni Viral Video: भारत को अपनी कप्तानी में 3 आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनका फैन-बेस कम नहीं हुआ है. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

MS Dhoni: सर्जरी के बाद एमएस धोनी का पहला वीडियो आया सामने, फैंस हो जाएंगे खुश!

Mahendra Sindh Dhoni Viral Video : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनका फैन-बेस कम नहीं हुआ है. वह केवल आईपीएल में ही खेलते नजर आते हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

रांची में वक्त बिता रहे हैं धोनी

दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) फिलहाल अपने परिवार के साथ रांची में वक्त बिता रहे हैं. हाल में चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में 5वीं आईपीएल ट्रॉफी दिलाने वाले धोनी ने घुटने की सर्जरी कराई है. ऐसा माना जा रहा था कि वह 2023 के सीजन के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिससे उनके फैंस भी खुश हो गए. वह आईपीएल के 16वें सीजन के दौरान घुटने की चोट से जूझते नजर आए.

साक्षी ने शेयर किया वीडियो

इस बीच सोशल मीडिया पर सर्जरी के बाद उनका पहला वीडियो सामने आया है. धोनी इस वीडियो में अपने बेटी जीवा और डॉगी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. आईसीसी के तीन अलग-अलग खिताब जीतने वाले एकमात्र कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल रांची के अपने फार्म हाउस में हैं. धोनी अक्सर अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं. धोनी के इस वीडियो को उनकी पत्नी साक्षी ने शेयर किया है. इस वीडियो में धोनी अपने पालतू कुत्तों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. धोनी के फैंस भी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

IPL खेलते रहेंगे धोनी!

धोनी के बारे में माना जा रहा था कि वह आईपीएल-2023 के बाद इस लीग को भी अलविदा कह देंगे. हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि अगर वह फिट रहे तो कम से कम एक और सीजन खेलेंगे. धोनी अब सर्जरी के बाद आराम करेंगे, जिसके बाद वह रिकवरी शुरू कर देंगे. उनके नेतृत्व में टीम इंडिया ने 2007 में टी20, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती.

Trending news