LSG vs CSK: 'हम चाहते हैं धोनी सिक्स मारे लेकिन...', LSG ने मांगी दुआ, लखनऊ की सड़कों पर लगा बैनर हुआ वायरल
Advertisement

LSG vs CSK: 'हम चाहते हैं धोनी सिक्स मारे लेकिन...', LSG ने मांगी दुआ, लखनऊ की सड़कों पर लगा बैनर हुआ वायरल

LSG vs CSK Match: आईपीएल में 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा. दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगी. यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

LSG vs CSK: 'हम चाहते हैं धोनी सिक्स मारे लेकिन...', LSG ने मांगी दुआ, लखनऊ की सड़कों पर लगा बैनर हुआ वायरल

LSG vs CSK Match: आईपीएल में 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा. दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने-सामने होंगी. यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला भले ही लखनऊ के होमग्राउंड पर होगा, लेकिन चर्चा चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हो रही है. लखनऊ की दुकानों में चेन्नई की पीली जर्सी ज्यादा बिक रही है. सभी माही की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं.

लखनऊ की सड़कों पर होर्डिंग्स
लखनऊ की सड़कों पर खास होर्डिंग्स भी नजर आए. इसमें धोनी के बारे में अलग-अलग लाइन लिखी हुई हैं. लखनऊ सुपर जाएंट्स ने एक्स पर इसे शेयर भी किया है. इसे लोगों ने वायरल कर दिया है. लखनऊ द्वारा शेयर किए गए होर्डिंग्स पर लिखा, "हम चाहते हैं कि धोनी लास्ट बॉल पर सिक्स मारे, पर तब, जब जीतने के लिए 12 रन हो.'' लखनऊ का यह पोस्ट वायरल हो गया है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और इसे मैच के लिए बेहतर विज्ञापन बता रहे.

 

 

ये भी पढ़ें: वो पुराने दिन...गिलक्रिस्ट ने बजाया डेक्कन चार्जर्स का थीम सांग तो झूम उठे रोहित शर्मा, हर्षल गिब्स हुए इमोशनल

'...पर मैच एलएसजी जीत जाए'

एक और बैनर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें लिखा है, ''हम चाहते हैं कि धोनी अच्छा खेलें, पर मैच एलएसजी जीत जाए.'' माही ने इस टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में तबाही मचा दी थी. धोनी ने 20वें ओवर में हार्दिक पांड्या की गेंद पर लगातार 3 छक्के मारे थे. उन्होंने 3 गेंद पर कुल 20 रन बनाए थे और चेन्नई की टीम इतने ही अंतर से मैच जीती थी.

 

 

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे विराट कोहली? धांसू है 'किंग' का रिकॉर्ड

हेड टू हेड रिकॉर्ड

लखनऊ और चेन्नई के बीच आईपीएल इतिहास में अब तक 3 मैच खेले गए हैं. इस दौरान चेन्नई को एक मैच में जीत मिली है. लखनऊ ने भी एक ही मैच जीता है. एक मुकाबले में कोई नतीजा नहीं निकला है. इस तरह दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी का है. सबकी नजर इकाना स्टेडियम में धोनी पर होगी. सभी चाहते हैं माही अपने बल्ले से यहां भी धमाल मचाएं.

Trending news