Advertisement
trendingPhotos2230983
photoDetails1hindi

लंदन से लौटे सलमान खान, टाइट सिक्योरिटी के बीच शेरा ने पहुंचाया कार तक

Salman Khan: सलमान खान अपने लंदन टूर से वापस मुंबई लौट आए हैं. उन्हें मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर अपने पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और स्टाफ के साथ टाइट सिक्योरिटी में स्पॉट किया गया.

सलमान खान लौटे मुंबई

1/6
सलमान खान लौटे मुंबई

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मुंबई वापस आ गए हैं. सलमान खान अपने पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और स्टाफ के साथ बुधवार देर रात लंदन से वापस लौटे हैं. उन्हें मुंबई के कलिना एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. शेरा सलमान खान को उनकी सफेद रंग की एसयूवी तक ले गए, क्योंकि एक्टर पैपराजी से बचना चाह रहे थे.

कैजुअल लुक में नजर आए सलमान खान

2/6
कैजुअल लुक में नजर आए सलमान खान

सलमान चारों तरफ से टाइट सिक्योरिटी से घिरे हुए थे, जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे. सलमान खान ने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लू जीन्स पहनी थी. इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर की लैदर जैकेट पहनी थी. सलमान ने सिर पर ब्लैक कलर की कैप पहनी थी. सलमान के मुंबई लौटने पर उनके फैन्स भी काफी खुश हैं.

टाइट सिक्योरिटी

3/6
टाइट सिक्योरिटी

सलमान खान ने अपने मुंबई स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना के कुछ हफ्ते बाद लंदन की यात्रा की थी. इस दौरान ब्रेंट नॉर्थ निर्वाचन क्षेत्र से ब्रिटेन के सांसद बैरी गार्डिनर ने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए थे. 

 

लंदन गए थे सलमान खान

4/6
लंदन गए थे सलमान खान

4. सलमान खान और बैरी गार्डिनर की ये तस्वीरें वेंबले स्टेडियम की थी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बैरी गार्डिनर ने कैप्शन में लिखा था, 'टाइगर जिंदा है और लंदन में है.' इन तस्वीरों को भी सलमान खान के फैन्स ने खूब प्यार दिया था. 

फायरिंग घटना

5/6
फायरिंग घटना

बता दें कि मुंबई पुलिस के सूत्रों ने अनुसार, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में दो हथियार देने वाले आरोपियों में से एक की मौत हो गई है. एक आरोपी ने जेल में आत्महत्या कर ली है. हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने जेल के टॉयलेट में बेडशीट से फांसी लगा ली.

सलमान खान को मिली थी धमकी

6/6
सलमान खान को मिली थी धमकी

दरअसल, नवंबर 2022 से सलमान खान के सिक्योरिटी लेवल को बढ़ा दिया गया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के धमकियों के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा कर Y-Plus कर दिया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़