IPL 2023 से पहले सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते नहीं खेलेगा ये विस्फोटक खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2023 से पहले सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते नहीं खेलेगा ये विस्फोटक खिलाड़ी

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. एक धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते अभी तक आईपीएल में खेलने के लिए फिटनेस क्लीयरेंस नहीं दी गई है.

IPL 2023 से पहले सामने आई बुरी खबर, चोट के चलते नहीं खेलेगा ये विस्फोटक खिलाड़ी

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज जल्द होने जा रहा है. सीजन का पहला मुकाबला 31 मार्च को खेला जाएगा जो मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होगा. साल 2019 के बाद ये पहला सीजन होगा जब सभी टीमें अपने होम ग्राउंट पर मुकाबले खेलेंगी. इस सीजन की शुरुआत से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. एक धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते अभी तक आईपीएल में खेलने के लिए फिटनेस क्लीयरेंस नहीं दी गई है.

IPL 2023 से पहले सामने आई बुरी खबर

इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दिसंबर में उन्हें लगी घुटने की चोट से उबरने के बाद अब तक फिटनेस क्लीयरेंस नहीं दी है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत एक अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ करेगी.

दिसंबर 2022 से नहीं खेला कोई मैच

दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू के दौरान चोटिल होने के बाद से लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. इस 29 वर्षीय खिलाड़ी को पिछले साल स्वदेश में द हंड्रेड प्रतियोगिता में खेलने के दौरान भी टखने में चोट लगी थी. आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'वह कम से कम पहले मैच से बाहर हो गया है क्योंकि ईसीबी उसकी फिटनेस स्थिति का निर्धारण करने के लिए स्कैन करा रहा है. दूसरे मैच से उसे उपलब्ध होना चाहिए.'

आईपीएल 2022 में मचाया धमाल

लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह नेट पर बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे. लिविंगस्टोन के लिए पिछला सीजन आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ रहा जिसमें उन्होंने 14 मैच में 36.42 की औसत से 437 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 182.08 रहा. इंग्लैंड के इस क्रिकेटर को बड़े शॉट खेलने की उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है और वह राष्ट्रीय टीम की ओर से 12 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 29 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं. पिछले सीजन में उन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से छह विकेट भी चटकाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news