IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हो रहा ये धाकड़ खिलाड़ी! मौका देने को तैयार नहीं कप्तान रोहित
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हो रहा ये धाकड़ खिलाड़ी! मौका देने को तैयार नहीं कप्तान रोहित

IND vs AUS 3rd Test: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया के एक बडे़ मैच विनर खिलाड़ी को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी अपने आखिरी टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच रहा था. 

IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हो रहा ये धाकड़ खिलाड़ी! मौका देने को तैयार नहीं कप्तान रोहित

India vs Australia 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 2-0 से आगे है. सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन टीम इंडिया एक खिलाड़ी को इस सीरीज में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है, आने वाले मैचों में भी इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. इस खिलाड़ी ने अपने आखिरी टेस्ट मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया था, इसके बाद भी वह प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना पा रहा है. 

इस खिलाड़ी को मौका देने को तैयार नहीं रोहित

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन इस सीरीज में अभी तक काफी शानदार रहा है, लेकिन चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी हैं, लेकिन उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ रहा है. उन्हें आने वाले मैचों में भी मौका मिलना नामुमकिन के बराबर दिखाई दे रहा है. 

इन स्पिनर्स को टीम में मिल रहा मौका 

शुरुआती दोनों टेस्ट मैचों में बतौर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है. हालिया समय में इन खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है, ये तीनों खिलाड़ी इस सीरीज में सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. ऐसे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को अगले मैच में भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

आखिरी मैच में बने मैन ऑफ द मैच

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के दौरे पर खेला था. चटगांव में खेले गए अपने पिछले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)व ने कहर मचाते हुए 40 रन बनाए थे और 8 विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. लेकिन इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होंने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

आखिरी दो मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news