World Cup Semifinal: भारत के साथ महामुकाबले से पहले केन विलियमसन ने मानी ये बात, बताया क्या है स्पेशल
Advertisement

World Cup Semifinal: भारत के साथ महामुकाबले से पहले केन विलियमसन ने मानी ये बात, बताया क्या है स्पेशल

IND vs NZ: विलियमसन ने ये बात जरूर स्वीकार की है कि इस स्टेडियम और इतने बड़े मौके पर हमारे ज्यादातर खिलाड़ियों ने मैच नहीं खेला है. हमारे लिए यह एक कठिन चुनौती होने वाली है. भारतीय टीम काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है.

World Cup Semifinal: भारत के साथ महामुकाबले से पहले केन विलियमसन ने मानी ये बात, बताया क्या है स्पेशल

Kane Williamson: 2023 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें भारत के खिलाफ कड़ी चुनौती मिलेगी. उन्होंने कहा कि भारत एक मजबूत टीम है, जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड को मैच में अच्छा खेलने के लिए पूरी कोशिश करनी होगी. इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें रखी हैं.

'एक बड़ी चुनौती होने वाली'
दरअसल, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह एक बड़ी चुनौती होने वाली है. उन्होंने कई खिलाड़ियों का जिक्र किया और कहा कि सूर्यकुमार यादव बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उनके पास कई तरह के शॉट्स हैं. उन्होंने लेकिन यह भी कहा कि हमारी टीम में हर कोई फिट है. दोनों टीमों की तुलना पर बोले कि हम सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं तो वहीं भारत असाधारण रहा है. फिलहाल हमारे पास एक मौका है. हम कई बार करीब आ चुके हैं. 

'भारत के खिलाफ खेलना विशेष'
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हार्दिक के चोटिल होने के बाद भारत का संतुलन बदल गया है. रचिन रवींद्र के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि रचिन ने जबरदस्त खेल दिखाया है. जिस तरह से वह स्कोर कर रहे हैं वह असाधारण है. वनडे क्रिकेट और विश्व कप को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. उन्होंने कहा कि मैं वनडे के भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकता. वही देखना होगा जो लोग देखना चाहते हैं. फिलहाल विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ खेलना विशेष है.

टीम इंडिया अभी तक अजेय 
विलियमसन ने ये बात जरूर स्वीकार की है कि इस स्टेडियम और इतने बड़े मौके पर हमारे ज्यादातर खिलाड़ियों ने मैच नहीं खेला है. हमारे लिए यह एक कठिन चुनौती होने वाली है. भारतीय टीम काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है. बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय टीम को न्यूज़ीलैंड टीम ने 18 रनों से हराया था और टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी. फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेलेगी. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 15 नवंबर को खेला जाना है. वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है. 

Trending news