NZ vs PAK: न्यूजीलैंड को झटका, चोटिल कप्तान विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर
Advertisement

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड को झटका, चोटिल कप्तान विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

New Zealand vs Pakistan T20 Series: पाकिस्तान के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के बीच न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर आई है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोटिल होने के बाद अब सीरीज के बचे हुए मैचों से ही बाहर हो गए हैं.

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड को झटका, चोटिल कप्तान विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

Kane Williamson ruled out: पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. दो मैच हो चुके हैं, जोकि मेजबान न्यजीलैंड ने जीते. तीसरे मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर आई है. टीम के कप्तान केन विलियमसन चोटिल होने के बाद अब सीरीज के बचे हुए मैचों से ही बाहर हो गए हैं. बता दें कि विलियमसन ने पहले मैच में अर्धशतक जमाया था. विलियमसन के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया गया है.

न्यूजीलैंड ने जीते दो मैच 

न्यूजीलैंड ने टी20 सीरीज की बेहतरीन शुरुआत की है. पाकिस्तान को शुरुआती दोनों मैचों में न्यूजीलैंड ने हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ली हुई है. पाकिस्तान को पहले टी20 मैच में 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में विलियमसन ने अर्धशतक जमाया था. वहीं, दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने 21 रन से जीत दर्ज की. इस मैच में बल्लेबाजी करने आए विलियमसन कुछ रन बनाकर हैमस्ट्रिंग के चलते दिक्कत में लगे. इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए. दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच 17 जनवरी को खेला जाएगा.

विलियमसन OUT, यंग IN

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने विलियमसन के बाहर होने की पुष्टि करते हुए लिखा, 'केन विलियमसन को पाकिस्तान के खिलाफ केएफसी टी20 सीरीज के बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया है, क्योंकि स्कैन में पुष्टि हुई है कि रविवार को टी20 मैच में बल्लेबाजी करते समय उनकी मांसपेशियों में मामूली खिंचाव आ गया था. विलियमसन की चोट का मतलब है कि विल यंग अब कल के तीसरे मैच से पहले डुनेडिन में टीम के साथ इकट्ठा होने के बाद क्राइस्टचर्च में सीरीज के चौथे और पांचवें मैच के लिए टीम के साथ बने रहेंगे.'

दोनों टीमों का स्क्वॉड 

पाकिस्तान: सैम अयूब, मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आजम खान (विकेटकीपर), आमेर जमाल, शाहीन अफरीदी (कप्तान), उसामा मीर, अब्बास अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद नवाज, अबरार अहमद, साहिबजादा फरहान, मोहम्मद वसीम जूनियर, हसीबुल्लाह खान, ज़मान खान.

न्यूजीलैंड: फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), विल यंग, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, बेन सियर्स, मैट हेनरी, टिम सीफर्ट.

Trending news