Team India: भारतीय फैंस का खत्म हुआ लंबा इंतजार, आखिरकार टीम में वापस आ रहा ये खूंखार गेंदबाज!
Advertisement

Team India: भारतीय फैंस का खत्म हुआ लंबा इंतजार, आखिरकार टीम में वापस आ रहा ये खूंखार गेंदबाज!

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. टीम का एक खूंखार गेंदबाज जल्द ही टीम में वापसी कर सकता है. 

Photo (Twitter)

India vs Australia: भारतीय क्रिकेट टीम लगभग पिछले 1 साल से खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है. इस समय भी टीम के कई अहम खिलाड़ी चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया ने को अगले दो महीनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज और 3 वनडे मैच भी खेलने हैं. इन बड़े मुकाबलों से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के एक खूंखार गेंदबाज की महीनों बाद वापसी हो सकती है. वहीं, संजू सैमसन की फिटनेस पर भी बड़ा अपडेट आया है. 

वापसी के लिए तैयार ये खूंखार गेंदबाज

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. वह एक अब एक बार फिर टीम में वापसी के लिए तैयार हैं. वहीं, लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की फिटनेस पर बड़ा अपडेट आया है. वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. 

इस सीरीज से बनेंगे टीम का हिस्सा 

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स को बताया, 'संजू एनसीए में आ गए हैं, अपनी चोट के आंकलन के लिए. जहां तक मैंने सुना है कि वह सिलेक्शन के लिए 100 फीसदी फिट है. जहां तक बुमराह की बात है, उन्हें अभी वापसी करने में एक महीने का समय और लग सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से वापसी करेंगे. लेकिन यह सब इस पर निर्भर करता है कि वह कितने फिट हैं.' 

टेस्ट सीरीज में खेलना काफी मुश्किल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टीम इंडिया का ऐलान कर चुका है. ऐसे में माना जा रहा था कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आखिरी दो मैचों में टीम का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन अब ये मुश्किल दिखाई दे रहा है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  पिछले साल चोट के चलते ही एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news