Jasprit Bumrah: इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही बुमराह के लिए आई बुरी खबर, सह नहीं पाएंगे भारतीय फैंस
Advertisement
trendingNow11266283

Jasprit Bumrah: इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही बुमराह के लिए आई बुरी खबर, सह नहीं पाएंगे भारतीय फैंस

Jasprit Bumrah: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईसीसी वनडे रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में एक पायदान नीचे दूसरे स्थान पर आ गए जबकि हार्दिक पंड्या हरफनमौलाओं की सूची में 13 पायदान चढ़कर आठवें स्थान पर आ गए हैं.

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईसीसी वनडे रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में एक पायदान नीचे दूसरे स्थान पर आ गए जबकि हार्दिक पंड्या हरफनमौलाओं की सूची में 13 पायदान चढ़कर आठवें स्थान पर आ गए हैं.

इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही बुमराह के लिए आई बुरी खबर

भारत ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया. जसप्रीत बुमराह कमर की तकलीफ के कारण आखिरी मैच नहीं खेल सके, जिससे उन्हें शीर्ष स्थान गंवाना पड़ा. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट 704 रेटिंग अंक के साथ शीर्ष पर हैं, जबकि बुमराह उनसे एक अंक पीछे हैं.

सह नहीं पाएंगे भारतीय फैंस

युजवेंद्र चहल चार पायदान चढकर चौथे स्थान पर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ छह विकेट और सौ से अधिक रन बनाने वाले पांड्या बल्लेबाजों की रैंकिंग में आठ पायदान चढकर 42वें स्थान पर हैं. आखिरी वनडे में नाबाद 125 रन बनाने वाले ऋषभ पंत 25 पायदान चढकर 52वें स्थान पर हैं.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बल्लेबाजों में शीर्ष पर हैं. विराट कोहली चौथे और रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर हैं. हरफनमौलाओं की सूची में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स चार पायदान गिरकर शीर्ष दस से बाहर हो गए हैं. टेस्ट रैंकिंग में इस सप्ताह कोई बदलाव नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news