Jasprit Bumrah ने पत्नी Sanjana Ganesan के साथ पोस्ट की तस्वीर, फैंस ने गुस्से में किए ऐसे कमेंट्स
Advertisement

Jasprit Bumrah ने पत्नी Sanjana Ganesan के साथ पोस्ट की तस्वीर, फैंस ने गुस्से में किए ऐसे कमेंट्स

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पत्नी संजना के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का प्रदर्शन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) में बेहद निराशाजनकर रहा. भारतीय टीम का ये स्पेशलिस्ट गेंदबाज और मैच विनर न्यूजीलैंड के खिलाफ फ्लॉप साबित हुआ. उन्होंने मुकाबले में दोनों पारियों में एक भी विकेट हासिल नहीं किया. जिसकी वजह से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

  1. बुमराह ने पत्नी संजना के साथ शेयर की तस्वीर
  2. वायरल हुई तस्वीर
  3. लोगों में बुमराह को किया ट्रोल

बुमराह ने पत्नी संजना के साथ शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है ऐसे में उन्हें 3 सप्ताह का ब्रेक मिला है और जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में छट्टियां मना रहे हैं. इसी बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने  स्पोर्ट्स प्रजेंटर पत्नी संजना गणेशन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह पत्नी संजना के साथ पार्क में एक बेंच पर बैठे हुए हैं. बुमराह ने कैप्शन मेंलिखा 'तुम्हें देखकर मुस्कुरा रहा हूं' 

लोगों ने बुमराह को किया ट्रोल

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के इस पोस्ट डालने के बाद से ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रह हैं और अपने खेल पर ध्यान देने की बात कर रहे हैं.

fallback

4 अगस्त से शुरू होगा घमासान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में सीनियर टीम को पांच टेस्ट खेलने हैं.पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा. तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा. सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

Trending news