Ishan Kishan: ईशान किशन के दोहरे शतक की खुशी में खुद को नहीं रोक पाईं उनकी गर्लफ्रेंड, इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी
Advertisement

Ishan Kishan: ईशान किशन के दोहरे शतक की खुशी में खुद को नहीं रोक पाईं उनकी गर्लफ्रेंड, इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

IND vs BAN: ईशान किशन के वनडे क्रिकेट में दोहरे शतक के बाद से ही पूरी दुनिया में हलचल मची हुई है. ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में बेखौफ बल्लेबाजी करते हुए 126 गेंदों में ही दोहरा शतक ठोक दिया. ईशान किशन ने इस वनडे मैच में 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली, जिसमें 24 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. ईशान किशन वनडे इंटरनेशनल में दोहरा शतक जड़ने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. 

Ishan Kishan: ईशान किशन के दोहरे शतक की खुशी में खुद को नहीं रोक पाईं उनकी गर्लफ्रेंड, इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

Ishan Kishan, Girlfriend: टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के वनडे क्रिकेट में दोहरे शतक के बाद से ही पूरी दुनिया में हलचल मची हुई है. ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में बेखौफ बल्लेबाजी करते हुए 126 गेंदों में ही दोहरा शतक ठोक दिया. ईशान किशन ने इस वनडे मैच में 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली, जिसमें 24 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. ईशान किशन वनडे इंटरनेशनल में दोहरा शतक जड़ने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं. ईशान किशन से पहले रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर वनडे में दोहरा शतक जड़ चुके हैं. 

ईशान किशन के दोहरे शतक की खुशी में खुद को नहीं रोक पाईं उनकी गर्लफ्रेंड

ईशान किशन के वनडे क्रिकेट में पहले दोहरे शतक की खुशी में उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक रिएक्शन से सनसनी मचा दी है. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. अदिति हुंडिया ने ईशान किशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उस पर दिल और इमोशनल होने की इमोजी लगाई है.

fallback

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

अदिति हुंडिया ने इसके बाद ईशान किशन की एक और तस्वीर शेयर की है. अदिति हुंडिया ने BCCI के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई ईशान किशन की एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में दोहरा शतक पूरा करने के बाद बल्ला उठाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

fallback

ईशान किशन ने क्रिस गेल का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा

बता दें कि ईशान किशन के दोहरे शतक के दम पर भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 50 ओवर में 8 विकेट पर 409 रन बनाए और मेजबान टीम को 410 रनों का लक्ष्य दिया. ईशान किशन ने 126 गेंदों में अपना दोहरा शतक पूरा किया, जो वनडे इंटरनेशनल का सबसे तेज दोहरा शतक है. इससे पहले पुरुष वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में यह वर्ल्ड रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम था. क्रिस गेल ने 2015 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ 138 गेंदों में दोहरा शतक पूरा किया था.

पहले वनडे शतक को दोहरे शतक में बदलने वाले इकलौते बल्लेबाज

झारखंड का यह बल्लेबाज वनडे में दोहरा शतक लगाने वाला भारत का चौथा और दुनिया का कुल सातवां बल्लेबाज है. ईशान किशन ने 35वें ओवर की आखिरी गेंद पर मुस्ताफिजुर रहमान के खिलाफ एक रन लेकर अपना दोहरा शतक पूरा किया. वह अपने पहले वनडे शतक को दोहरा शतक में बदलने वाले इकलौते बल्लेबाज बने. दूसरे छोर से कोहली भी अपने रंग में दिखे. वनडे में यह उनकी 44वीं शतकीय पारी है, जिससे उनकी कुल शतकों की संख्या 72 हो गई. इस प्रारूप में कोहली ने लगभग तीन साल के बाद शतक लगाया.

(With PTI Inputs)

Trending news