IPL Auction: सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान बनेगा ये खतरनाक खिलाड़ी! जिता देगा IPL ट्रॉफी, बरसेंगे करोड़ों रुपये
Advertisement

IPL Auction: सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान बनेगा ये खतरनाक खिलाड़ी! जिता देगा IPL ट्रॉफी, बरसेंगे करोड़ों रुपये

Sunrisers Hyderabad​: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अब एक नए कप्तान की तलाश है और ऐसे में उसकी नजर एक खतरनाक खिलाड़ी पर है, जो न सिर्फ उसकी कप्तानी करेगा बल्कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से उसे टूर्नामेंट भी जिता देगा. इस खिलाड़ी को हासिल करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस ऑक्शन में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा देगी.

IPL Auction: सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान बनेगा ये खतरनाक खिलाड़ी! जिता देगा IPL ट्रॉफी, बरसेंगे करोड़ों रुपये

IPL Mini Auction 2023 Date​: IPL 2023 सीजन के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी नीलामी होने जा रही है, जिसमें सभी IPL टीमें अपने स्क्वॉड को और भी खतरनाक बनाने के लिए एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगाएंगी. आईपीएल मिनी ऑक्शन शुक्रवार 23 दिसंबर को दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा. इस ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. इसमें 273 भारतीय खिलाड़ी और 132 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. 

सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान बनेगा ये खतरनाक खिलाड़ी!

बतौर बल्लेबाज और कप्तान आईपीएल में फ्लॉप साबित हुए न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रिलीज कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अब एक नए कप्तान की तलाश है और ऐसे में उसकी नजर एक खतरनाक खिलाड़ी पर है, जो न सिर्फ उसकी कप्तानी करेगा बल्कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से उसे टूर्नामेंट भी जिता देगा. इस खिलाड़ी को हासिल करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस ऑक्शन में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा देगी.

ऑक्शन में जमकर बरसेंगे करोड़ों रुपये

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के खतरनाक ऑलराउंडर और कप्तान बेन स्टोक्स पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा देगी. अगर सनराइजर्स हैदराबाद ने बेन स्टोक्स को खरीद लिया तो फिर ये खिलाड़ी SRH टीम का नया कप्तान भी बन सकता है. बेन स्टोक्स इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में इन दिनों तूफान मचाया हुआ है. बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में पाकिस्तान का उसकी ही धरती पर टेस्ट सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ किया है.  

जिता देगा IPL ट्रॉफी 

शुक्रवार को होने वाली आईपीएल नीलामी में बेन स्टोक्स पर सनराइजर्स हैदराबाद की पैनी नजरें होंगी. सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी टीम में ऐसे कप्तान की जरूरत है, जो उसे इस बार हर हाल में आईपीएल की ट्रॉफी जिता दे और बेन स्टोक्स में वह क्षमता है. बेन स्टोक्स अगर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनते हैं, तो वह टीम के लिए ओपनिंग भी कर सकते हैं. बेन स्टोक्स तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ कातिलाना गेंदबाजी में भी माहिर हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ऐसे खिलाड़ी को अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी, जो उसके लिए बल्लेबाजी, फील्डिंग और कप्तानी तीनों में ही कमाल करके दिखा सके.

Trending news