IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये सबसे खतरनाक गेंदबाज, करेगा तहस-नहस
Advertisement

IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये सबसे खतरनाक गेंदबाज, करेगा तहस-नहस

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए IPL 2023 से पहले बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस टीम का सबसे खतरनाक गेंदबाज फिट हो गया है और वह अपनी कहर मचाने वाली बॉलिंग से आईपीएल 2023 में विरोधी टीमों को तहस-नहस करने के लिए तैयार है. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी के लिए बेताब हैं. 

Mumbai Indians

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए IPL 2023 से पहले बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस टीम का सबसे खतरनाक गेंदबाज फिट हो गया है और वह अपनी कहर मचाने वाली बॉलिंग से आईपीएल 2023 में विरोधी टीमों को तहस-नहस करने के लिए तैयार है. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी के लिए बेताब हैं. मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि वह 80 प्रतिशत फिट हैं और अपने घातक प्रदर्शन को दोहराने के लिए तैयार हैं.

IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी

बता दें कि जोफ्रा आर्चर IPL 2022 में चोट के कारण मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल पाए थे और अब वह पूरी तरह फिट होकर IPL 2023 में वापसी करने के लिए तैयार हैं. मुंबई इंडियंस ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के सबसे खतरनाक गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ रुपये में खरीदा था. जोफ्रा आर्चर अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. IPL 2023 में जोफ्रा आर्चर मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग पार्टनर बनेंगे. इन दोनों ही घातक गेंदबाजों की जोड़ी आईपीएल 2023 में विरोधी टीमों को तहस-नहस करने के लिए तैयार है. जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल में 35 मैचों में 46 विकेट झटके हैं.

फिट हुआ ये सबसे खतरनाक गेंदबाज

जोफ्रा आर्चर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार 27 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम के हिस्से के रूप में ब्लोमफोंटेन में हैं. प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज 2021 के बाद पहली बार इंग्लैंड के लिए खेलेगा. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से जोफ्रा आर्चर ने कहा, 'उम्मीद है कि यह 2019 की पुनरावृत्ति हो सकती है. हमें फिर से 50 ओवरों का वर्ल्ड कप और एक ही वर्ष में एक एशेज मिला है. पीछे देखने का कोई कारण नहीं है. मैंने अपना समय पूरा कर लिया है और अब मैं यहां हूं.'

विरोधी टीमों को करेगा तहस-नहस

जोफ्रा आर्चर ने इस महीने की शुरूआत में दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग में क्रिकेट में प्रतिस्पर्धी वापसी की, जहां उन्होंने पांच मैचों में आठ विकेट झटके. 27 साल के चोटिल ब्रेक ने सबसे लंबे प्रारूप में उनके भविष्य पर संदेह पैदा कर दिया है, लेकिन स्पीडस्टर इस गर्मी में एशेज सीरीज को लक्षित कर रहा है. जोफ्रा आर्चर ने कहा, 'मुझे अगले दो, तीन या चार महीने अपने शरीर को ठीक करने में खर्च करने की जरूरत है, जिससे मैं खुद को थोड़ा और मजबूत बना सकूं. मुझे पहले अपने शरीर को ठीक करने दें, जिसके बाद मैं लाल गेंद को फिर से अपने हाथ में पकड़ने की उम्मीद कर सकता हूं.'

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news