IPL 2023 का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने जा रहा ये स्टार खिलाड़ी! नीलामी से पहले अपने बयान से मचाई सनसनी
Advertisement

IPL 2023 का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने जा रहा ये स्टार खिलाड़ी! नीलामी से पहले अपने बयान से मचाई सनसनी

IPL Mini Auction: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन को उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में उनको बेस्ट कीमत पर खरीदा जाएगा, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स और अन्य खिलाड़ियों के ‘ब्रैकेट’ में होने से उनकी संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं.

IPL 2023 का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने जा रहा ये स्टार खिलाड़ी! नीलामी से पहले अपने बयान से मचाई सनसनी

IPL 2023 Mini Auction: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन को उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में उनको बेस्ट कीमत पर खरीदा जाएगा, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स और अन्य खिलाड़ियों के ‘ब्रैकेट’ में होने से उनकी संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं.

IPL 2023 का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने जा रहा ये स्टार खिलाड़ी!

आईपीएल नीलामी कोच्चि में होगी, जिसमें सैम कुरेन, बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन जैसे ऑलराउंडरों पर मोटी कीमत लगने की संभावना है. सैम कुरेन का बेस प्राइज दो करोड़ रुपए है और उन्होंने कहा कि वह टेलीविजन पर आईपीएल नीलामी पर करीबी नजर रखेंगे.

नीलामी से पहले अपने बयान से मचाई सनसनी

‘द टेलीग्राफ’ द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में सैम कुरेन ने कहा, ‘मैं पिछली नीलामी में शामिल था. आपको अपने आधार मूल्य से आगे बढ़ना होता है. मैं इसे (नीलामी को) टेलीविजन पर देखूंगा. मेरा मानना है कि शुक्रवार को जब आपका नाम नीलामी के लिए आएगा तो आप यही प्रार्थना करेंगे कि बोली लगाते रहो.’

रिकॉर्डतोड़ बोली लगने की उम्मीद 

सैम कुरेन को आईपीएल 2019 से पहले नीलामी में पंजाब किंग्स ने 7.2 करोड़ रुपए की मोटी कीमत पर खरीदा था, उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी उन्हें अच्छी कीमत मिलेगी. सैम कुरेन ने कहा, ‘सबसे पहले तो आप पर बोली लगनी चाहिए. मुझे अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद है, लेकिन मैं उसी ब्रैकेट में हूं जिसमें बेन स्टोक्स और अन्य ऑलराउंडर हैं. इसलिए कुछ भी हो सकता है.’ सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 2020 के सीजन में ‘रिलीज’ कर दिया था और बाद में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 5.5 करोड़ रुपए में खरीदा था.

(Source Credit - PTI)

Trending news