IPL 2023: मुंबई इंडियंस की टीम में हुई पोलार्ड से भी खूंखार क्रिकेटर की एंट्री, जिता देगा छठी IPL ट्रॉफी!
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की टीम में हुई पोलार्ड से भी खूंखार क्रिकेटर की एंट्री, जिता देगा छठी IPL ट्रॉफी!

Mumbai Indians: कीरोन पोलार्ड आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं और हार्दिक पंड्या जो आईपीएल 2021 सीजन तक मुंबई इंडियंस की जान थे, अब वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर हुई है ऐसे में एक विस्फोटक खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की टीम में नई ताकत भर देगा. 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की टीम में हुई पोलार्ड से भी खूंखार क्रिकेटर की एंट्री, जिता देगा छठी IPL ट्रॉफी!

IPL 2023 News: कीरोन पोलार्ड आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं और हार्दिक पंड्या जो आईपीएल 2021 सीजन तक मुंबई इंडियंस की जान थे, अब वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर हुई है ऐसे में एक विस्फोटक खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की टीम में नई ताकत भर देगा. अब मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतना कोई मुश्किल काम नहीं होगा, क्योंकि उनकी टीम में अब एक ऐसे खूंखार खिलाड़ी की एंट्री हुई है, जो कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या से भी कई गुना ज्यादा खतरनाक हैं. इस खिलाड़ी के आने से अब मुंबई इंडियंस की छठी आईपीएल ट्रॉफी मानों पक्की हो गई है.

मुंबई इंडियंस की टीम में हुई पोलार्ड से भी खूंखार क्रिकेटर की एंट्री

दरअसल, मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को 17.25 करोड़ रुपये की रकम में खरीदा है. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और कातिलाना तेज गेंदबाजी में माहिर हैं. सितंबर 2022 में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आई थी तो कैमरन ग्रीन ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तूफान मचाकर रख दिया था. 

जिता देगा छठी IPL ट्रॉफी!

कैमरन ग्रीन ने भारत के खिलाफ मोहाली में 20 सितंबर 2022 को खेले गए पहले टी20 मैच में 30 गेंदों पर 61 रन ठोक दिए थे, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल रहे थे. इस मैच में कैमरन ग्रीन ने 1 विकेट भी झटका था. इसके बाद कैमरन ग्रीन ने 25 सितंबर को हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 21 गेंदों पर 52 रन जड़ दिए थे, जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. भारतीय पिचों पर कैमरन ग्रीन का रौद्र रूप देखकर सभी आईपीएल टीमें इस सीजन के लिए उनको अपने साथ जोड़ना चाहती थीं, लेकिन मुंबई इंडियंस ने बाजी मारते हुए इस खिलाड़ी को अपने साथ 17.25 करोड़ रुपये में जीत लिया.

IPL 2023 के टॉप 3 महंगे खिलाड़ी 

सैम कुरेन (इंग्लैंड) - 18.50 करोड़, पंजाब किंग्स

कैमरून ग्रीन (ऑस्ट्रेलिया) - 17.50 करोड़, मुंबई इंडियंस

बेन स्टोक्स (इंग्लैंड) - 16.25 करोड़, चेन्नई सुपर किंग्स

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news