टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फैंस की नजरों में बना सबसे बड़ा मुजरिम, ट्विटर पर हुई बेइज्जती
Advertisement
trendingNow11314277

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फैंस की नजरों में बना सबसे बड़ा मुजरिम, ट्विटर पर हुई बेइज्जती

Ind vs Zim: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फैंस की नजरों में अचानक सबसे बड़ा मुजरिम बन गया है. इस खिलाड़ी को फैंस ने बिल्कुल भी नहीं बख्शा और सरेआम ट्विटर पर बुरी तरह बेइज्जती कर डाली. 

Team India

Ind vs Zim: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फैंस की नजरों में अचानक सबसे बड़ा मुजरिम बन गया है. इस खिलाड़ी को फैंस ने बिल्कुल भी नहीं बख्शा और सरेआम ट्विटर पर बुरी तरह बेइज्जती कर डाली. दरअसल, भारतीय क्रिकेट फैंस दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के जिम्बाब्वे दौरे पर बेहद खराब प्रदर्शन से बहुत नाराज हैं.

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी फैंस की नजरों में बना सबसे बड़ा मुजरिम

टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) की बात करें तो वह जिम्बाब्वे दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज में सिर्फ 26 रन ही बना पाए हैं. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) से फैंस को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. अब टीम इंडिया में दीपक हुड्डा की जगह को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

ट्विटर पर हुई बेइज्जती

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में दीपक हुड्डा सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर दीपक हुड्डा कोई भी मैच विनिंग पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाए थे. यही हाल उनका जिम्बाब्वे के खिलाफ भी देखने को मिल रहा है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को आड़े हाथों लिया है. 

fallback

fallback

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news