IND vs WI: जीत के बावजूद टीम इंडिया के लिए 'मुजरिम' बना ये खिलाड़ी! अगले मैच से किया जा सकता है बाहर
Advertisement

IND vs WI: जीत के बावजूद टीम इंडिया के लिए 'मुजरिम' बना ये खिलाड़ी! अगले मैच से किया जा सकता है बाहर

India vs West Indies, News: टीम इंडिया ने भले ही वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 7 विकेट से हराते हुए सीरीज में वापसी कर ली, लेकिन एक खिलाड़ी उसके लिए सबसे बड़ा मुजरिम साबित हुआ है. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना खराब रहा है कि अगले मैच में उसे प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. 

IND vs WI: जीत के बावजूद टीम इंडिया के लिए 'मुजरिम' बना ये खिलाड़ी! अगले मैच से किया जा सकता है बाहर

India vs West Indies: टीम इंडिया ने भले ही वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 7 विकेट से हराते हुए सीरीज में वापसी कर ली, लेकिन एक खिलाड़ी उसके लिए सबसे बड़ा मुजरिम साबित हुआ है. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना खराब रहा है कि अगले मैच में उसे प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. जीत के बावजूद ये खिलाड़ी अकेले ही टीम इंडिया का सबसे बड़ा गुनहगार साबित हुआ है. अब टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का बोरिया-बिस्तर भी बंध सकता है. 

जीत के बावजूद टीम इंडिया के लिए 'मुजरिम' बना ये खिलाड़ी!

गयाना में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अकेले ही टीम इंडिया के सबसे बड़े गुनहगार साबित हुए हैं. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बेहद घटिया गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 33 रन पानी की तरह बहा दिए. इस दौरान अर्शदीप सिंह को एक भी विकेट नहीं मिला है. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में अपने स्पेल के दौरान 3 वाइड गेंदें भी डालीं. 

अगले मैच से किया जा सकता है बाहर

अर्शदीप सिंह ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 31 रन और दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 34 रन लुटाए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के इस घटिया प्रदर्शन के बाद अब कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी का टीम इंडिया से पत्ता काट सकते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच शनिवार 12 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्लोरिडा में होने वाले चौथे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या चौथे टी20 मैच में अर्शदीप सिंह को बाहर कर तेज गेंदबाज आवेश खान को मौका देंगे.

Trending news