IND vs WI: मैच से कुछ घंटे पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 लीक, रोहित लगाएंगे इन खिलाड़ियों पर दांव!
Advertisement

IND vs WI: मैच से कुछ घंटे पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 लीक, रोहित लगाएंगे इन खिलाड़ियों पर दांव!

Playing 11 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) का आगाज आज यानी 27 जुलाई से होना है. सीरीज का पहला मैच बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच की प्लेइंग-11 लीक हो गई है.

IND vs WI: मैच से कुछ घंटे पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 लीक, रोहित लगाएंगे इन खिलाड़ियों पर दांव!

IND vs WI 1st ODI, Playing 11 Leaked : भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज यानी 27 जुलाई से होना है. सीरीज का पहला मैच  (1st ODI बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा, जिससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई. इस मैच की प्लेइंग-11 लीक हो गई है, जो कुछ खिलाड़ियों के लिए बुरे सपने की तरह है.

भारत ने जीती टेस्ट सीरीज

धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम की. सीरीज का पहला टेस्ट मैच डोमिनिका में खेला गया जिसे भारत ने पारी और 141 रनों से जीता. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच बारिश और खराब मौसम के कारण ड्रॉ हो गया. अब रोहित एंड कंपनी की नजरें वनडे सीरीज जीतने पर लगी हैं. 

प्लेइंग-11 हो गई लीक

मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही सीरीज के शुरुआती वनडे की प्लेइंग-11 सोशल मीडिया पर लीक हो गई. हालांकि इसकी पुष्टि जी न्यूज नहीं करता है लेकिन उसमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी में से किसी एक को ही मौका मिल पाएगा. इतना ही नहीं, विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन का पत्ता कट सकता है और ये जिम्मेदारी संजू सैमसन को सौंपी जा सकती है.

सिराज की जगह खेलेंगे शार्दुल?

पेसर मोहम्मद सिराज चोट के कारण स्वदेश लौट गए हैं. ऐसे में उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है. हालांकि ये रोहित पर निर्भर करता है कि वह अक्षर पटेल को तरजीह देंगे और हार्दिक पांड्या के होने के कारण शार्दुल को बाहर करेंगे. हार्दिक काफी वक्त बाद मैदान पर लौट रहे हैं.

पहले मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11 : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट और उमरान मलिक

Trending news