IND vs SL: टीम इंडिया में होने जा रही श्रीलंका के सबसे बड़े 'दुश्मन' की वापसी, पूरी टीम को कर देगा तहस-नहस!
Advertisement
trendingNow11503497

IND vs SL: टीम इंडिया में होने जा रही श्रीलंका के सबसे बड़े 'दुश्मन' की वापसी, पूरी टीम को कर देगा तहस-नहस!

India vs Sri Lanka, T20 Series: टीम इंडिया में श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे बड़े दुश्मन की अचानक एंट्री हो रही है. ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि जब ये खबर श्रीलंकाई टीम को पता चलेगी, तो उसके खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित होगा और पूरी ही टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर देगा. 

Team India

Team India:  भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 3 जनवरी से शुरू होगी. श्रीलंका के खिलाफ इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज कभी भी हो सकता है. भारतीय टीम के खेमे से एक बड़ी जानकारी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया में श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे बड़े दुश्मन की अचानक एंट्री हो रही है. ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि जब ये खबर श्रीलंकाई टीम को पता चलेगी, तो उसके खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित होगा और पूरी ही टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर देगा. 

टीम इंडिया में होने जा रही श्रीलंका के सबसे बड़े 'दुश्मन' की वापसी

'क्रिकबज' की रिपोर्ट के मुताबिक टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में श्रीलंकाई टीम के सबसे बड़े दुश्मन रवींद्र जडेजा की वापसी होने जा रही है, जिससे श्रीलंका की टीम दहशत में होगी. टी20 सीरीज के तीन मैच मुंबई, पुणे और राजकोट में खेले जाएंगे, जहां रवींद्र जडेजा श्रीलंकाई टीम के लिए सबसे बड़े काल साबित होंगे. रवींद्र जडेजा दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में शुमार हैं, साथ ही वह अपनी बल्लेबाजी और तेज तरार फील्डिंग से विरोधी टीम को अकेले ही चित करने का दम रखते हैं. रवींद्र जडेजा भारत की पिचों पर दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक हैं, जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख देते हैं.

पूरी टीम को कर देगा तहस-नहस! 

बता दें कि नियमित कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं और वह श्रीलंका के खिलाफ इस टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं. ऐसे में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. 31 अगस्त 2022 को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ एशिया कप 2022 में रवींद्र जडेजा ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था. टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की 4 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी होने जा रही है. श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है. केएल राहुल भी इस टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. ओपनर पृथ्वी शॉ को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका दिया जा सकता है. 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का संभावित स्क्वॉड 

शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अक्षर पटेल.

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  

दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे

तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news