IND vs SL: संजू सैमसन की जगह प्लेइंग इलेवन में होगी इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, दहशत में श्रीलंका की टीम!
Advertisement

IND vs SL: संजू सैमसन की जगह प्लेइंग इलेवन में होगी इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, दहशत में श्रीलंका की टीम!

IND vs SL, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज शाम 7:00 बजे से पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे टी20 मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन नहीं खेलेंगे. विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मुंबई में खेले गए पहले टी20 मैच में फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी. 

IND vs SL: संजू सैमसन की जगह प्लेइंग इलेवन में होगी इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, दहशत में श्रीलंका की टीम!

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज शाम 7:00 बजे से पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे टी20 मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन नहीं खेलेंगे. विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मुंबई में खेले गए पहले टी20 मैच में फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लग गई थी. संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ इस पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं. दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या एक खतरनाक चाल चलते हुए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन की जगह एक बेहद घातक बल्लेबाज को मौका देंगे. 

संजू सैमसन की जगह प्लेइंग इलेवन में होगी इस घातक खिलाड़ी की एंट्री

दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में इस घातक बल्लेबाज की एंट्री की खबर सुनकर श्रीलंका की टीम में अभी से ही दहशत की लहर दौड़ गई है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हो सकते हैं. राहुल त्रिपाठी इतने ज्यादा खतरनाक हैं कि वह अपनी कातिलाना बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों के दिलों में दहशत पैदा कर देते हैं. दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में राहुल त्रिपाठी की एंट्री की खबर सुनकर श्रीलंका की टीम दहशत में है.

दहशत में श्रीलंका की टीम!

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में राहुल त्रिपाठी को कप्तान हार्दिक पांड्या किसी भी कीमत पर मौका देने को तैयार होंगे. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या तूफानी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतार सकते हैं. 31 साल के राहुल त्रिपाठी बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और वह IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए क्रिकेट खेलते हैं.

बेहद खतरनाक है टीम इंडिया का ये बल्लेबाज

राहुल त्रिपाठी जरूरत पड़ने पर मीडियम पेस गेंदबाजी भी करते हैं और उनके नाम 125 टी20 मैचों में 12 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. राहुल त्रिपाठी बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं. राहुल त्रिपाठी ने 76 आईपीएल मैचों में 140.8 की तूफानी स्ट्राइक रेट से 1798 रन बनाए हैं, जिसमें 10 अर्धशतक शामिल हैं. राहुल त्रिपाठी ने ओवलऑल 125 टी20 मैचों में 2801 रन बनाए हैं, जिसमें 17 अर्धशतक शामिल हैं.  राहुल त्रिपाठी सनराइजर्स हैदराबाद से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिए IPL में क्रिकेट खेल चुके हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news