IND vs SL: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने किया ब्लंडर, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!
Advertisement

IND vs SL: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने किया ब्लंडर, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

India vs Sri Lanka, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है. इस वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. एक तरह से कप्तान रोहित शर्मा ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका देकर बड़ा ब्लंडर कर दिया है.

IND vs SL: इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने किया ब्लंडर, टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

India vs Sri Lanka, 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है. इस वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. एक तरह से कप्तान रोहित शर्मा ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका देकर बड़ा ब्लंडर कर दिया है. ये खिलाड़ी अपने खराब प्रदर्शन की वजह से पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन सकता है. 

इस खिलाड़ी को मौका देकर कप्तान रोहित ने किया ब्लंडर

इस मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दे दिया. सबसे बड़ी हैरानी तब हुई जब कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में घातक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका नहीं देकर आउट ऑफ फॉर्म स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मौका दे दिया. बता दें कि युजवेंद्र चहल श्रीलंका के खिलाफ इस वनडे मैच में टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकता है.

टीम इंडिया के लिए बनेगा सबसे बड़ा विलेन!

कप्तान रोहित शर्मा ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका देकर बड़ा ब्लंडर कर दिया है. युजवेंद्र चहल श्रीलंका के खिलाफ इस वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हो सकते हैं. युजवेंद्र चहल बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं. युजवेंद्र चहल हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में सिर्फ 3 विकेट ही ले पाए थे. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दो मैचों में तो युजवेंद्र चहल ने 10 से ज्यादा की इकोनॉमी रेट से रन लुटाए थे.

टीम इंडिया के लिए हार के सबसे बड़े गुनहगार बन सकते हैं

युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के लिए हार के सबसे बड़े गुनहगार बन सकते हैं. भारत को टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में कुलदीप यादव जैसे घातक चाइनामैन स्पिन गेंदबाज की जरूरत है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलने के लायक भी नहीं समझा. कुलदीप यादव के नाम वनडे क्रिकेट में तो 2-2 हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड भी है.

पहले वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मो. शमी, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल. 

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news