IND vs SL: रोहित ने 5 महीने बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका की टीम में दहशत!
Advertisement

IND vs SL: रोहित ने 5 महीने बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका की टीम में दहशत!

India vs Sri Lanka, 2023: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा मास्टरकार्ड खेलते हुए 5 महीने बाद अचानक वनडे टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे श्रीलंका टीम भी दहशत में है.

IND vs SL: रोहित ने 5 महीने बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका की टीम में दहशत!

India vs Sri Lanka, 1st ODI: श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से पीटने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) वनडे सीरीज में भी श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया करना चाहेगी. इस वनडे सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक खतरनाक और तगड़ी चाल चली है. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा मास्टरकार्ड खेलते हुए 5 महीने बाद अचानक वनडे टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

रोहित ने 5 महीने बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे श्रीलंका टीम भी दहशत में है. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के जबरदस्त चैम्पियन हार्दिक पांड्या हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या के ऊपर छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी. हार्दिक पांड्या अपनी कातिलाना गेंदबाजी और फील्डिंग से भी कहर मचाएंगे. रोहित को भी इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को जीत दिलाने में जबरदस्त मदद मिलेगी, तभी तो 5 महीने बाद वनडे टीम में वापसी कराई है. 

श्रीलंका की टीम में दहशत का माहौल

हार्दिक पांड्या 5 महीने बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अपना आखिरी वनडे मैच जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2022 में मैनचेस्टर में खेले गए उस मैच में 4 विकेट्स लिए थे और शानदार 71 रन भी बनाए थे. हार्दिक पांड्या ने अपने उसी प्रदर्शन से बताया था कि टीम इंडिया के लिए वह क्यों जरूरी हैं. अब हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में गदर मचाने के लिए तैयार हैं. वनडे क्रिकेट और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में हार्दिक पांड्या ने अपने दम पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. हार्दिक पांड्या के आने से श्रीलंका की टीम में दहशत का माहौल है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news