IND vs PAK मैच को लेकर दोनों देश की कंपनियों में छिड़ा Twitter War, कोहली पर हुए कमेंट ने गर्म किया माहौल
Advertisement
trendingNow11409890

IND vs PAK मैच को लेकर दोनों देश की कंपनियों में छिड़ा Twitter War, कोहली पर हुए कमेंट ने गर्म किया माहौल

T20 World Cup: पाकिस्तान बुरी तरह पिटने के बाद हार मानने के लिए तैयार नहीं और उल्टा उनके फैंस टीम इंडिया पर चीटिंग के आरोप लगाकर अपनी बौखलाहट का नमूना पेश कर रहे हैं. पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद दोनों देशों की कंपनियों में ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया है. 

IND vs PAK मैच को लेकर दोनों देश की कंपनियों में छिड़ा Twitter War, कोहली पर हुए कमेंट ने गर्म किया माहौल

India vs Pakistan: टीम इंडिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जब से टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में बुरी तरह धोया है, तब से ही ये पड़ोसी देश बौखलाया हुआ है. बता दें कि भारत ने विराट कोहली की धुआंधार 82 रनों की नाबाद पारी के दम पर पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में 4 विकेट से धूल चटाई. पाकिस्तान बुरी तरह पिटने के बाद हार मानने के लिए तैयार नहीं और उल्टा उनके फैंस टीम इंडिया पर चीटिंग के आरोप लगाकर अपनी बौखलाहट का नमूना पेश कर रहे हैं. 

भारत-PAK की कंपनियों में छिड़ा Twitter War

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद दोनों देशों की कंपनियों में ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया है. विराट कोहली को लेकर किये गए एक कमेंट ने आग में घी का काम किया है. दरअसल, ट्विटर पर भारतीय फूड कंपनी जोमेटो और पाकिस्तानी कंपनी करीम के बीच जंग छिड़ गई. हुआ यूं कि भारत ने जैसे ही टी20 वर्ल्ड कप के मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह पीटा तो जोमेटो के एक कमेंट से पाकिस्तानी कंपनी करीम को मिर्ची लग गई. 

जोमेटो ने किया था ये कमेंट

भारतीय फूड कंपनी जोमेटो ने टीम इंडिया की जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय पाकिस्तान, हार का एक ऑर्डर? विराट ने आपको सर्विस की.' भारतीय फूड कंपनी जोमेटो के इस ट्वीट से पाकिस्तान, उसके फैंस और दुबई बेस्ड उसकी कंपनी करीम को बुरी तरह मिर्ची लग गई. 

पाकिस्तानी कंपनी करीम को लगी मिर्ची 

दुबई बेस्ड पाकिस्तानी कंपनी करीम ने अपनी बौखलाहट का नमूना पेश करते हुए टीम इंडिया पर चीटिंग के आरोप लगाए. पाकिस्तानी कंपनी करीम ने भारतीय फूड कंपनी जोमेटो को जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'हमारे यहां चीट डे नहीं होता है.' 

ये रहा पूरा विवाद 

पाकिस्तानी कंपनी ने नोबॉल विवाद को लेकर विराट कोहली और टीम इंडिया पर निशाना साधा है. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में टीम इंडिया को 3 गेंदों पर 13 रनों की जरूरत थी. टीम इंडिया की पारी के 20वें ओवर में मोहम्मद नवाज की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने छक्का लगाया और अंपायरों ने इसे कमर के ऊपर होने के कारण नो बॉल करार दिया. इस गेंद से ही मैच का पूरा पासा पलट गया था, लेकिन पाकिस्तान अपनी हार मानने की जगह उल्टा टीम इंडिया को दोष दे रहा है.

Trending news