IND vs NZ: धोनी का ये दोस्त बनेगा टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन, रांची टी20 मैच से पहले दी धमकी
Advertisement

IND vs NZ: धोनी का ये दोस्त बनेगा टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन, रांची टी20 मैच से पहले दी धमकी

IND vs NZ, 2023: भारत के खिलाफ कल रांची में होने वाले पहले टी20 मैच से पहले हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया को बड़ी धमकी मिली है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक दोस्त ही कल टीम इंडिया के लिए रांची के मैदान पर पहले टी20 मैच में सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. 

IND vs NZ: धोनी का ये दोस्त बनेगा टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन, रांची टी20 मैच से पहले दी धमकी

IND vs NZ, 1st T20: भारत के खिलाफ कल रांची में होने वाले पहले टी20 मैच से पहले हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया को बड़ी धमकी मिली है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक दोस्त ही कल टीम इंडिया के लिए रांची के मैदान पर पहले टी20 मैच में सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने टीम इंडिया को धमकी देते हुए कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ बिताया गया समय भारत के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने में काम आएगा.

धोनी का ये दोस्त बनेगा टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन

न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर ने आखिरी बार साल 2021 में भारत के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तानी की थी. मिचेल सेंटनर नियमित कप्तान केन विलियमसन की गैर मौजूदगी में न्यूजीलैंड की कप्तानी कर रहे हैं. मिचेल सेंटनर ने कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग दोनों काफी शांतचित्त हैं और मैं भी उसी तरह का हूं. उनके साथ खेलने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है.’

रांची टी20 मैच से पहले दी धमकी

मिचेल सेंटनर ने कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी के घरेलू मैदान पर आकर भी अच्छा लग रहा है. स्टीफन फ्लेमिंग भी उसी तरह का शांतचित्त है और हमने इस टीम में भी माहौल वैसा ही रखा है.’ इस साल वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होना है, जिसकी वजह से उस प्रारूप को तरजीह दी जा रही है, लेकिन मिचेल सेंटनर ने कहा कि देश के लिए हर मैच खेलना गर्व की बात है. मिचेल सेंटनर ने कहा, ‘वनडे क्रिकेट में आजकल जितने बड़े स्कोर बन रहे हैं, वह टी20 की तरह हो गया है. टी20 का अनुभव वनडे में काफी काम आएगा जिसमें हमने बड़े स्कोर और अच्छे शॉट्स देखे.’ (Source - PTI)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news