IND vs ENG: इस खिलाड़ी ने तोड़ा टीम इंडिया का भरोसा, अब अगली बार नहीं मिलेगा मौका!
Advertisement
trendingNow11240113

IND vs ENG: इस खिलाड़ी ने तोड़ा टीम इंडिया का भरोसा, अब अगली बार नहीं मिलेगा मौका!

IND vs ENG: बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. ये टेस्ट मैच साल 2021 की टेस्ट सीरीज का स्थगित किया गया पांचवां टेस्ट मुकाबला है. भारत इस मुकाबले को जीत लेता है या फिर ड्रॉ भी करा लेता है, तो साल 2007 के बाद इंग्लैंड की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज अपने नाम कर लेगा.

IND vs ENG: इस खिलाड़ी ने तोड़ा टीम इंडिया का भरोसा, अब अगली बार नहीं मिलेगा मौका!

IND vs ENG: बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच निर्णायक टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. ये टेस्ट मैच साल 2021 की टेस्ट सीरीज का स्थगित किया गया पांचवां टेस्ट मुकाबला है. भारत इस मुकाबले को जीत लेता है या फिर ड्रॉ भी करा लेता है, तो साल 2007 के बाद इंग्लैंड की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज अपने नाम कर लेगा.

इस खिलाड़ी ने तोड़ा टीम इंडिया का भरोसा

इस टेस्ट मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा और ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल दोनों ही नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को ओपनिंग के लिए उतारा गया. शुभमन गिल ने इस सुनहरे मौके को बर्बाद कर दिया. शुभमन गिल से टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने भारतीय टीम का भरोसा तोड़ दिया.

टीम इंडिया को बीच मझधार में छोड़कर चलते बने

शुभमन गिल 24 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए और टीम इंडिया को बीच मझधार में छोड़कर चलते बने. शुभमन गिल इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद पर चूक गए और जैक क्राउली को कैच देकर चलते बने. शुभमन गिल इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की अंदर आती गेंद पर गच्चा खा गए, शुभमन गिल ने जैसे ही बल्ला घुमाया, गेंद स्लिप में जैक क्राउली की ओर चली गई और उन्होंने आसान सा कैच लेकर शुभमन गिल को पवेलियन लौटा दिया. शुभमन गिल 17 रन बनाकर आउट हुए.

अब अगली बार नहीं मिलेगा मौका

शुभमन गिल ने इस सुनहरे मौके को बर्बाद कर दिया. अब अगली बार शुभमन गिल को ओपनिंग में कब मौका मिलेगा ये कहना मुश्किल है, क्योंकि तब रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे दिग्गज बल्लेबाज टीम इंडिया की पहली पसंद होंगे. शुभमन गिल के कंधों पर टीम इंडिया को एक मजबूत शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन गिल इस चुनौती को मैच की पहली पारी में पूरा करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं.

Trending news