Virat Kohli की एंट्री से टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल, कप्तान रोहित खुद करेंगे दूसरे टी20 से OUT!
Advertisement

Virat Kohli की एंट्री से टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल, कप्तान रोहित खुद करेंगे दूसरे टी20 से OUT!

Team India: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली की एंट्री से एक खिलाड़ी का दिल टूट जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी को बाहर कर देंगे. 

Team India

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया अगर आज ये मैच जीत लेती है, तो वह इंग्लैंड को उसी की धरती पर टी20 सीरीज हराने में कामयाब हो जाएगी. विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत जैसे धुरंधर खिलाड़ी दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाएंगे.

विराट कोहली की एंट्री से टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली की एंट्री से एक खिलाड़ी का दिल टूट जाएगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से ईशान किशन को बाहर कर देंगे. ईशान किशन की जगह खुद विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा के साथ दूसरे टी20 मैच में ओपनिंग करने उतर सकते हैं. नंबर 3 पर दीपक हुड्डा की जगह फिक्स ही रहेगी.  

कप्तान रोहित खुद करेंगे दूसरे टी20 से OUT!

विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में उतारने के लिए कप्तान रोहित शर्मा के पास ईशान किशन को बाहर करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है. नंबर 3 पर दीपक हुड्डा अच्छा कर रहे हैं, इसलिए उन्हें ड्रॉप नहीं किया जा सकता. 

मिडिल ऑर्डर में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

मिडिल ऑर्डर में नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है. वहीं, पांचवें नंबर के लिए हार्दिक पांड्या को जगह मिल सकती है. हार्दिक ने पहले टी20 मैच में तूफानी खेल दिखाया था. हार्दिक के पास वह कला है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. वहीं, नंबर 5 और विकेटकीपर की जिम्मेदारी ऋषभ पंत निभाते हुए नजर आएंगे.  

ये होंगे गेंदबाज 

इंग्लैंड की पिचें हमेशा से ही फास्ट बॉलर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए भारत के पास भुवनेश्वर कुमार, हर्षल और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज हैं. वहीं, स्पिन की जिम्मेदारी युजवेंद्र चहल निभाते हुए नजर आएंगे. ऑलराउंडर के तौर पर रवींद्र जडेजा को जगह मिल सकती है. भुवनेश्वर कुमार के पास टी20 क्रिकेट में काफी अनुभव है, जो टीम के काम आ सकता है.

दूसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल.

Trending news