IND vs ENG: पहले वनडे में बुमराह ने मचाई भयंकर तबाही, अकेले ही इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटाया
Advertisement

IND vs ENG: पहले वनडे में बुमराह ने मचाई भयंकर तबाही, अकेले ही इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटाया

Jasprit Bumrah Bowling: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ओवल के मैदान पर खेले जा रहे पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम पर कहर बनकर टूटे. जसप्रीत बुमराह ने 7.2 ओवर में महज 19 रन देकर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटाकर पवेलियन भेज दिया. 

IND vs ENG: पहले वनडे में बुमराह ने मचाई भयंकर तबाही, अकेले ही इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटाया

Jasprit Bumrah Bowling: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ओवल के मैदान पर खेले जा रहे पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम पर कहर बनकर टूटे. जसप्रीत बुमराह ने 7.2 ओवर में महज 19 रन देकर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटाकर पवेलियन भेज दिया. वनडे मैच में जसप्रीत बुमराह की ऐसी आग उगलती बॉलिंग इससे पहले फैंस ने कभी नहीं देखी थी और उन्होंने अपने इस प्रदर्शन से हर किसी को हैरत में डाल दिया. अकेले ही जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को निपटा दिया. 

इंग्लैंड की टीम पर कहर बनकर टूटे बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने 7.2 ओवर में महज 19 रन देकर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया. जसप्रीत बुमराह ने जेसन रॉय (0), जो रूट (0), जॉनी बेयरस्टो (7), लियाम लिविंगस्टोन (0), ब्रायडन कार्स (15) और डेविड विली (21) को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस तरह जसप्रीत बुमराह ने अपनी आग उगलती गेंदबाजी से इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया.

बुमराह ने मचाई भयंकर तबाही

बुमराह के कहर के आगे इंग्लैंड ने अपने शुरुआती 5 विकेट सिर्फ 26 रन पर ही गंवा दिए थे. जेसन रॉय को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पहले ही ओवर में बोल्ड कर दिया. रॉय का विकेट लेने के लिए बुमराह ने पहले उन्हें बाहर जाती हुए गेंदें डालकर सेट किया. इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर बुमराह ने रॉय को इनस्विंग गेंद डाली, जिसपर ड्राइव करने के चक्कर में बल्ले का अंदरूनी किनारा लगकर गेंद विकेटों में चली गई.

जो रूट को भी किया ढेर 

इसके बाद आखिरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने जो रूट को भी कैच आउट करवा दिया. लियाम लिविंगस्टोन को क्लीन बोल्ड करने में जसप्रीत बुमराह ने जो बॉल डाली, वह तो एक ड्रीम बॉल की तरह थी. जहां बेहतरीन स्विंग होते हुए लियामस्टोन के स्टम्प उखड़ गए. 24वें ओवर की दूसरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाड़ी ब्रायडन कार्स (15) को क्लीन बोल्ड कर अपने 5 विकेट पूरे कर लिए. जसप्रीत बुमराह ने इसके बाद डेविड विली (21) को क्लीन बोल्ड कर अपने 6 विकेट पूरे कर लिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news