IND vs BAN Weather : पानी में बह जाएंगे फैंस के अरमान? जानिए भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान कैसा रहेगा एंटीगुआ का मौसम
Advertisement
trendingNow12302546

IND vs BAN Weather : पानी में बह जाएंगे फैंस के अरमान? जानिए भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान कैसा रहेगा एंटीगुआ का मौसम

IND vs BAN Weather Forecast : T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को रौंदकर सुपर-8 का जीत से आगाज किया. अब टीम का दूसरे सुपर-8 में बांग्लादेश से 22 जून को सामना है. यह मुकाबला एंटीगुआ में होना है. इस मैदान के दौरान कैसा मौसम रहने वाला है. आइए जानते हैं.

IND vs BAN Weather : पानी में बह जाएंगे फैंस के अरमान? जानिए भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान कैसा रहेगा एंटीगुआ का मौसम

IND vs BAN Rain Prediction : T20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज में टेबल टॉप करने के बाद भारतीय टीम ने सुपर-8 का भी शानदार आगाज किया है. भारत ने पहले सुपर-8 मैच में अफगानिस्तान को 47 रन से रौंदकर सेमीफाइनल की ओर एक कदम बढ़ा दिया है. अब टीम का सामना शनिवार, 22 जून को दूसरे सुपर 8 मैच में बांग्लादेश से है. यह मैच एंटीगुआ के नॉर्थ साउंड में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच के दौरान बारिश की कितनी संभावना है. क्या फैंस के मैच देखने के अरमानों पर पानी फिर जाएगा? आइए जानते हैं वेदर रिपोर्ट क्या कहती है.

बांग्लादेश को मिली हार

बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप डी स्टैंडिंग में दक्षिण अफ्रीका के बाद दूसरे स्थान पर रहा, जबकि भारत ग्रुप ए स्टैंडिंग में टॉप पर रहा. नजमुल हुसैन शांतो की अगुवाई वाली बांग्लादेश टीम ने ग्रुप स्टेज में तीन जीत दर्ज की, लेकिन बाद में टूर्नामेंट में दो हार का सामना करना पड़ा. एक ग्रुप मैच में जबकि दूसरी हार सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली.

भारत ने जीता सुपर-8 मैच

दूसरी ओर टीम इंडिया ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कोई मैच नहीं हारा है. ग्रुप स्टेज में उन्होंने लगातार तीन जीत दर्ज की, जबकि उनका आखिरी मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. सुपर 8 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अफगानिस्तान को 47 रनों से हराया. अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस टीम की नजर बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी बर्थ पक्की करने पर होंगी.

कैसा रहेगा एंटीगुआ का मौसम?

एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में होने वाले भारत-बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 ग्रुप-1 मैच के मौसम की बात करें तो कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की उम्मीद है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को बारिश की संभावना 40 प्रतिशत है और गरज के साथ बारिश की संभावना लगभग 24 प्रतिशत है. नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में होने वाले बड़े मैच के दौरान दिन में लगभग 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. इसके अलावा बादल छाए रहने की संभावना लगभग 41 प्रतिशत है और बारिश का अनुमानित समय लगभग दो घंटे रहने का है.

Trending news