Team India: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये घातक गेंदबाज! अब बांग्लादेश में ही मचा दिया कहर
Advertisement
trendingNow11479141

Team India: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये घातक गेंदबाज! अब बांग्लादेश में ही मचा दिया कहर

Indian Cricket Team: एक भारतीय तेज गेंदबाज पिछले कई समय से टीम इंडिया की सीनियर टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में बांग्लादेश ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन भी किया है. 

Photo (Twitter)

India A vs Bangladesh A: भारतीय सीनियर टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है. दोनों टीनों के बीच फिलहाल वनडे सीरीज खेली जा रही है और इसके बाद 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. दूसरी ओर इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच दो अनऑफिशियल टेस्ट मैच खेले. दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट में टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा जो 1 साल से भी ज्यादा समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है. 

इस गेंदबाज को टीम में नहीं मिल रही जगह 

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को पिछले कई समय से सीनियर टीम में मौका नहीं मिला है. वह डेथ ओवर्स में बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करते हैं और काफी किफायती भी साबित होते हैं, लेकिन उन्हें लंबे समय से टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जा रहा है. नवदीप (Navdeep Saini) के पास लगातार 140 किलोमीटर से ज्यादा तेज गेंद फेंकने का टैलेंट है.

बांग्लादेश ए के खिलाफ किया कमाल 

बांग्लादेश ए के खिलाफ खेले गए दूसरे अनऑफिशियल टेस्ट मैच में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाते नजर आए. इस मैच में उन्होंने पहली पारी में 68 गेंदों पर नाबाद 50 रन की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे. वहीं, दूसरी पारी में 15 ओवर गेंदबाजी करते हुए 54 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए. आपको बता दें कि टीम इंडिया ने इस मैच में एक पारी और 123 रन से जीत भी दर्ज की. 

साल 2019 में खेला अपना डेब्यू मैच

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 में अपना वनडे डेब्यू किया था, टी20 भी उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ इसी साल अपना डेब्यू मैच खेला था. आईपीएल में इस खिलाड़ी ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी का जलवा दिखाया था. लेकिन उन्हें टीम इंडिया में साल 2021 के बाद से एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. नवदीप ने भारतीय टीम के लिए 2 टेस्ट में 4 विकेट, 8 वनडे मैचों में 6 विकेट और 11 टी20 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news