IND vs BAN: जीत के किनारे पहुंचकर भारत से छिन गया मैच, राहुल के कैच छोड़ने पर कप्तान रोहित ने दिया ये चौंकाने वाला रिएक्शन
Advertisement

IND vs BAN: जीत के किनारे पहुंचकर भारत से छिन गया मैच, राहुल के कैच छोड़ने पर कप्तान रोहित ने दिया ये चौंकाने वाला रिएक्शन

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में जीत के किनारे पहुंचकर भी टीम इंडिया के हाथ से मैच छिन गया और उसे 1 विकेट से चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा. केएल राहुल ने बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की तीसरी ही गेंद पर मेहदी हसन मिराज का कैच टपका दिया, जो मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है.

IND vs BAN: जीत के किनारे पहुंचकर भारत से छिन गया मैच, राहुल के कैच छोड़ने पर कप्तान रोहित ने दिया ये चौंकाने वाला रिएक्शन

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में जीत के किनारे पहुंचकर भी टीम इंडिया के हाथ से मैच छिन गया और उसे 1 विकेट से चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा. केएल राहुल ने बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की तीसरी ही गेंद पर मेहदी हसन मिराज का कैच टपका दिया, जो मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है.

जीत के किनारे पहुंचकर भारत से छिन गया मैच

मेहदी हसन मिराज का जब कैच छूटा तब बांग्लादेश को जीत के लिए 32 रनों की जरूरत थी और उसके हाथ में सिर्फ 1 विकेट ही बाकी था. मेहदी हसन मिराज का अगर वह कैच केएल राहुल पकड़ लेते तो भारत 31 रनों से ये मैच जीत लेता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मेहदी हसन मिराज और मुस्ताफिजुर रहमान ने मिलकर आखिरी विकेट के लिए 51 रन जोड़ दिए और बांग्लादेश को जीत दिला दी. 

राहुल के कैच छोड़ने पर कप्तान रोहित ने दिया ये चौंकाने वाला रिएक्शन

केएल राहुल को कैच छोड़ने के बाद टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार माना जा रहा है, क्योंकि  केएल राहुल ने जो मेहदी हसन मिराज का कैच टपका दिया, वो मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद केएल राहुल के कैच छोड़ने पर एक चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है. 

राहुल को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बात 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'अगर आप देखो तो हम वह एक विकेट निकालना पसंद करते, लेकिन यह एक बहुत करीबी मैच था. हमने मैच में वापस आने के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन 186 रन काफी नहीं थे. हमारी गेंदबाजी तो अच्छी रही, लेकिन बल्लेबाजी बिल्कुल भी नहीं.' केएल राहुल ने कैच छोड़े, जब 15 रन पर मेहदी को बल्लेबाजी कर रहे थे. खराब फील्डिंग के साथ गेंदबाजी के अलावा ओवरथ्रो जिससे उनका नुकसान हुआ.

दूसरा वनडे मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा

रोहित शर्मा ने केएल राहुल का बचाव करते हुए कहा, 'केएल राहुल और वॉशिंगटन सुंदर की बदौलत हम 186 रन तक पहुंचे थे. दुर्भाग्य से हमने बीच के ओवरों में विकेट गंवा दिए और वापसी करना इतना आसान नहीं होता. मुझे भरोसा है कि खिलाड़ी सीख लेंगे और हम अगले मैच में नजरे लगाए हैं. उम्मीद है कि हम चीजों को बदल देंगे.' भारत और बांग्लादेश के बीच अब दूसरा वनडे मैच इसी मैदान पर बुधवार 7 दिसंबर को सुबह 11:30 बजे से खेला जाएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news