IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! कप्तान रोहित ने कभी नहीं दी जगह
Advertisement
trendingNow11571642

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! कप्तान रोहित ने कभी नहीं दी जगह

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है जो आखिरी ऑस्ट्रेलिया सीरीज में टीम का हिस्सा था. ये खिलाड़ी अपने पहले ही टेस्ट मैच में टीम के लिए मैच विनर साबित हुआ था. 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! कप्तान रोहित ने कभी नहीं दी जगह

Border Gavaskar Trophy 2023: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. इससे पहले दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट सीरीज साल 2021 में खेली गई थी. इस सीरीज का आखिरी मैच गाबा में खेला गया था, इस मैच में टीम इंडिया में एक घातक तेज गेंदबाज को डेब्यू करने का मौका मिला था. लेकिन इस मैच के बाद से ही वह भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बना है. 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के साथ ही खत्म हुआ करियर  

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) दूर-दूर तक टीम के प्लान में दिखाई नहीं दे रहे हैं. टी नटराजन (T. Natarajan) ने साल 2020 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने तीनों फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं के घर में डेब्यू मैच खेला था. लेकिन टी नटराजन (T. Natarajan) काफी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. 

पहले ही टेस्ट मैच में बने थे हीरो 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फिलहाल खेली जा रही सीरीज से पहले आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2021 में गाबा के मैदान पर खेला गया था. इस मैच में टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपने टेस्ट डेब्यू किया था. टी नटराजन (T. Natarajan) ने मैच की पहली ही पारी में 24.2 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे. ये मैच टीम इंडिया ने 3 विकेट से अपने नाम भी किया था, लेकिन इस मैच के बाद टी नटराजन (T. Natarajan) भारत की टेस्ट टीम में अपनी जगह नहीं बना सके हैं. 

एक ही दौरे पर  तीनों फॉर्मेट्स में डेब्यू

नटराजन (T. Natarajan) लगभग 2 साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उनके करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था. नटराजन (T. Natarajan) ने  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही तीनों फॉर्मेट्स में अपना पहला मैच खेला था. वहीं, टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news