Ind vs Aus: पत्नी संग तिरुपति बालाजी पहुंचा भारत का ये स्टार खिलाड़ी, शेयर की Photos
Advertisement

Ind vs Aus: पत्नी संग तिरुपति बालाजी पहुंचा भारत का ये स्टार खिलाड़ी, शेयर की Photos

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दो मुकाबले हो चुके हैं. तीसरा टेस्ट होने में अभी लंबा समय जिसके चलते भारत के कई खिलाड़ी घूमने फिरने निकल गए हैं. इस बीच खिलाड़ियों को आराम का भी समय मिल गया है.

Ind vs Aus: पत्नी संग तिरुपति बालाजी पहुंचा भारत का ये स्टार खिलाड़ी, शेयर की Photos

Suryakumar yadav in Tirupati: भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इन दिनों थोड़ा आराम फरमा रहे हैं क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हारने के बाद भारतीय टीम रेस्ट मोड में नजर आ रही है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम का हिस्सा रहे एक खिलाड़ी ने अपनी पत्नी संग तस्वीर साझा की जिसमें वह तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करते दिखाए दिए. 

पत्नी संग ये स्टार पहुंचा तिरुपति 

क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के स्टार और विश्व के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गए हुए हैं. मंगलवार को सूर्यकुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पत्नी संग खूबसूरत तस्वीरें भी साझा कीं. सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेले थे लेकिन कुछ खासा प्रभाव नहीं दाल पाए थे. सूर्यकुमार ने पहले टेस्ट में मात्र 8 रन ही बनाए थे. इसी कारण से उन्हें दूसरे टेस्ट में टीम में जगह नहीं मिली थी. 

टी20 में नंबर-1 हैं सूर्यकुमार यादव 

टी20 फॉर्मेट में देखा जाए तो सूर्यकुमार यादव पहले पायदान पर बने हुए हैं. टी20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं उससे पता चलता है कि वह कितने प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई मौकों पर ऐसी परियां खेली हैं जब टीम को बहुत जरूरत होती है और अकेले दम पर मुकाबले भी जिताए हैं. आईपीएल में सूर्यकुमार यादव मुंबई की ओर से खेलते हैं. 

वनडे टीम का हिस्सा हैं सूर्या 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बाद भारत 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगा. जिसके लिए सूर्यकुमार यादव को भी टीम में जगह दी गई है. सूर्यकुमार ने भारत की तरफ से 20 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें 28.87 की औसत से 433 रन बनाए हैं जबकि टी20 में 48 मुकाबलों में 46.53 की औसत के साथ 1675 रन बनाए हैं. 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news