IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया नागपुर टेस्ट से बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी, चोट के चलते मैनेजमेंट की बढ़ी टेंशन
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया नागपुर टेस्ट से बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी, चोट के चलते मैनेजमेंट की बढ़ी टेंशन

Border Gavaskar Trophy 2023: बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले मैच में 3 बड़े मैच विनर खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे. ये सभी खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर हुए हैं. 

Photo (Twitter)

India vs Australia Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज (Border Gavaskar Trophy) का पहला मैच 9 फरवरी से 13 फरवरी 2023 तक नागपुर में खेला जाएगा. इस सीरीज के शुरुआती मैच में तीन बड़े मैच विनर खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे. ये सभी खिलाड़ी चोट के चलते नागपुर टेस्ट मैच से बाहर हुए हैं. इन खिलाड़ियों का बाहर होना टीम मैनेजमेंट्स के लिए एक बड़ी टेंशन साबित होने वाला है. 

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी पहले टेस्ट से बाहर 

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बैक इंजरी से जूझ रहे हैं. श्रेयस अय्यर की चोट उम्मीद के मुताबिक ठीक नहीं हुई है. अय्यर का पहले मैच से बाहर होना भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए एक बड़ी टेंशन साबित होने वाला है. अय्यर के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा था. अय्यर ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे.

ऑस्ट्रेलिया का ये बड़ा मैच विनर भी चोटिल 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने पुष्टि की है कि वह भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. वह उंगली की चोट से जूझ रहे हैं. स्टार्क को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपने बाएं हाथ की उंगली पर चोट लग गई और बाद में सीरीज के आखिरी मैच में भी वह नहीं खेले थे. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे बड़े मैच विनर्स में से एक हैं. उनका बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित होने वाला है.

शुरुआती दो मैचों से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी  

ऑस्ट्रेलिया की टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर होना पड़ सकता है. वह सीरीज के पहले मैच से तो बाहर हो गए हैं और दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अकिलिस की चोट से पूरी तरह रिकवर नहीं हो सके हैं. उन्हें पिछले महीने गेंदबाजी करने के बाद बायें पैर पर ये चोट लगी थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news