IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा वनडे, यहां देख सकते हैं एकदम मुफ्त में LIVE मैच
Advertisement

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा वनडे, यहां देख सकते हैं एकदम मुफ्त में LIVE मैच

IND vs AUS 2nd ODI Free Live : विशाखापट्टनम के वाई.एस. राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को क्रिकेट प्रेमी एकदम फ्री में लाइव देख सकते हैं.

ind vs aus 2nd odi

India vs Australia 2nd ODI Live Streaming Free: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे (IND vs AUS 2nd ODI) रविवार 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए तमाम तैयारियां कर ली गई हैं. विशाखापट्टनम के वाई.एस. राजशेखर रेड्डी स्टेडियम (Dr. Y.S.Rajashekar Reddy Cricket Stadium) में ये मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को क्रिकेट प्रेमी फ्री में लाइव देख सकते हैं.

टीम इंडिया के पास बढ़त 

धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई वनडे में कार्यवाहक कप्तान की जिम्मेदारी निभाई और भारत ने मुकाबला 5 विकेट से जीता. ऑस्ट्रेलियाई टीम 35.4 ओवर में 188 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इसके बाद टीम इंडिया ने लक्ष्य को 39.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल किया. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. सीरीज के दूसरे वनडे की मेजबानी विशाखापट्टनम को मिली है. 

रोहित की वापसी, सीरीज जीत पर नजरें 

अब दूसरे वनडे से टीम इंडिया में रोहित शर्मा की वापसी होगी, जो निजी कारणों से मुंबई वनडे का हिस्सा नहीं बन पाए थे. वह ओपनिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे. भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम है क्योंकि इसे जीतते ही मेजबान टीम सीरीज पर कब्जा भी जमा लेगी. रोहित का मकसद भी यही होगा कि वह अपनी कप्तानी में टीम को जीत दिलाएं. इससे पहले भारत ने 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज भी रोहित के नेतृत्व में 2-1 से जीती थी.

फ्री में कैसे देखें मैच

क्रिकेट प्रेमी दूसरे वनडे को एकदम मुफ्त में देख सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा, जो फ्री टू एयर चैनल है. इसके अलावा डिज्नी-हॉटस्टार ऐप पर भी मैच देखा सकता है. हालांकि उसके लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा. मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news