IND vs AUS: दिल्ली में दूसरे टेस्ट से पहले सामने आई ये बुरी खबर, टूट जाएगा भारतीय फैंस का दिल!
Advertisement
trendingNow11571464

IND vs AUS: दिल्ली में दूसरे टेस्ट से पहले सामने आई ये बुरी खबर, टूट जाएगा भारतीय फैंस का दिल!

IND vs AUS, 2023:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 17-21 फरवरी तक दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई है, जो भारतीय फैंस का दिल तोड़कर रख देगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी शुक्रवार से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट मैच खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाएगा.

IND vs AUS: दिल्ली में दूसरे टेस्ट से पहले सामने आई ये बुरी खबर, टूट जाएगा भारतीय फैंस का दिल!

IND vs AUS, 2nd Test:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 17-21 फरवरी तक दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई है, जो भारतीय फैंस का दिल तोड़कर रख देगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी शुक्रवार से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट मैच खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाएगा.

दिल्ली में दूसरे टेस्ट से पहले सामने आई ये बुरी खबर

दिल्ली दिसंबर 2017 के बाद पहली बार टेस्ट की मेजबानी कर रहा है. भारतीय टीम ने नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच को तीन दिनों के अंदर जीतकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त कायम कर ली है, लेकिन एक खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. डीडीसीए (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने मंगलवार को ‘पीटीआई’ से कहा, ‘दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं और हम मैदान के खचाखच भरे रहने की उम्मीद कर रहे हैं. मैच को लेकर काफी दिलचस्पी है, क्योंकि दिल्ली में लंबे समय बाद टेस्ट मैच खेला जा रहा है.’

टूट जाएगा भारतीय फैंस का दिल!

दूसरे टेस्ट मैच के सभी टिकट बिक जाने से दिल्ली के जो फैंस ये मौका चूक गए, उन्हें बड़ा दुख पहुंचा है. अरुण जेटली स्टेडियम में 40,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है. इस मैच के लिए 24,000 टिकट बिक्री के लिए रखे गए जबकि 8000 टिकट डीडीसीए सदस्यों के बीच वितरित किए गए, जो कि सामान्य है. शेष सीटों का उपयोग खेल में भाग लेने वाले गणमान्य व्यक्तियों के लिए किया जाएगा. मैच के दौरान सुरक्षा प्रदान करने वाले परिवारों के लिए स्टैंड का एक भाग आरक्षित है. नागपुर में सीरीज के पहले मैच के दौरान भी मैदान दर्शकों से भरा हुआ था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news