IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में टीम के इस खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय! प्लेइंग इलेवन में जगह लेगा ये खिलाड़ी
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में टीम के इस खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय! प्लेइंग इलेवन में जगह लेगा ये खिलाड़ी

IND vs AUS, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीतकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगर दिल्ली में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच भी जीत लेती है, तो फिर उसे टेस्ट सीरीज में हराना ऑस्ट्रेलिया के लिए मुमकिन नहीं होगा. 

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में टीम के इस खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय! प्लेइंग इलेवन में जगह लेगा ये खिलाड़ी

India vs Australia, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीतकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगर दिल्ली में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच भी जीत लेती है, तो फिर उसे टेस्ट सीरीज में हराना ऑस्ट्रेलिया के लिए मुमकिन नहीं होगा. ऑस्ट्रेलिया ने साल 2004 के बाद से भारत में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के हाथों पहले टेस्ट मैच में पारी की हार झेलने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में वापसी के लिए बेताब है.

दूसरे टेस्ट में टीम के इस खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय!

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय है. भारत के खिलाफ नागपुर में सीरीज के पहले टेस्ट में मिली करारी हार से उबरने में जुटा ऑस्ट्रेलिया 17 फरवरी से नई दिल्ली में शुरू होने वाले दूसरे मैच में डेविड वॉर्नर की जगह ऑफ स्पिन ऑलराउंडर ट्रेविस हेड को मौका दे सकता है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने की ऑस्ट्रेलिया की महत्वाकांक्षा को नागपुर टेस्ट में तीन दिन के भीतर पारी और 132 रन से हार के बाद बड़ा झटका लगा. 

प्लेइंग इलेवन में जगह लेगा ये खिलाड़ी

अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत में 9 टेस्ट मैचों में 22.16 की औसत से महज 399 रन ही बना पाए हैं. नागपुर में पहले टेस्ट में वॉर्नर पहली पारी में 1 रन और दूसरी पारी में 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.  डेविड वॉर्नर का उपमहाद्वीप में खराब फॉर्म जारी रहा, क्योंकि वह दो पारियों में एक और 10 रन पर आउट हो गए. ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 91 रन पर आउट हो गई जो भारत में उसका न्यूनतम स्कोर है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि पहले टेस्ट में वॉर्नर की दोहरी विफलता के बाद से चर्चा जारी है. बाएं हाथ के अंगुली के स्पिनर मैट कुहनेमान के पास नई दिल्ली में टेस्ट डेब्यू का ‘मौका’ होगा. उन्हें रिजर्व लेग स्पिनर मिच स्वेपसन के विकल्प के तौर पर भारत बुलाया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news