Team India: भारत के इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा, सदमे से शोक में डूब गया क्रिकेट जगत
Advertisement

Team India: भारत के इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा, सदमे से शोक में डूब गया क्रिकेट जगत

Indian Cricketer Team: भारत के एक युवा क्रिकेटर का अचानक निधन हो गया है. छोटी सी उम्र में ही इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसके सदमे से क्रिकेट जगत शोक में डूब गया है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का बीमारी के बाद वडोदरा के एक अस्पताल में निधन हो गया. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की.

Team India: भारत के इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा, सदमे से शोक में डूब गया क्रिकेट जगत

Indian Team: भारत के एक युवा क्रिकेटर का अचानक निधन हो गया है. छोटी सी उम्र में ही इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसके सदमे से क्रिकेट जगत शोक में डूब गया है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का बीमारी के बाद वडोदरा के एक अस्पताल में निधन हो गया. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की.

भारत के इस युवा क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

28 साल के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा 2021-22 में विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली हिमाचल टीम के सदस्य थे. उन्होंने 6 फर्स्ट क्लास मैच, 6 लिस्ट ए मैच और 1 टी20 मैच खेलकर 33 विकेट लिए हैं. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव अवनीश परमार ने कहा, ‘हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ में सभी शोकमग्न हैं. सिद्धार्थ बृहस्पतिवार को हमें छोड़कर चला गया. वह पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर था. बड़ौदा के खिलाफ वडोदरा में पिछले मैच में वह टीम में था.’

सदमे से शोक में डूब गया क्रिकेट जगत

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव अवनीश परमार ने कहा, ‘मैच से पहले उसे उल्टियां आने लगी और पेशाब करने में तकलीफ हुई. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत बिगड़ गई.’ सिद्धार्थ के परिवार में माता-पिता और भाई है जो विदेश में रहता है. भाई के कनाडा से आने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया.

निधन के दुख ने दिल चीरकर रख दिया 

सिद्धार्थ शर्मा ने ईडन गार्डन पर 20 से 23 दिसंबर के बीच बंगाल के खिलाफ मैच में पारी के पांच विकेट और कुल सात विकेट लिए थे. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उनके निधन पर शोक जताया है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट किया, ‘हिमाचल प्रदेश की विजय हजारे ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य सिद्धार्थ शर्मा के निधन के समाचार से दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को इस दुख से उबरने का सामर्थ्य.’ 

(Source Credit - PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news