IND vs SL: BCCI ने देर रात किया बड़ा ऐलान, एशिया कप फाइनल के लिए बदल डाली टीम इंडिया
Advertisement

IND vs SL: BCCI ने देर रात किया बड़ा ऐलान, एशिया कप फाइनल के लिए बदल डाली टीम इंडिया

India vs Sri Lanka: एशिया कप 2023 के फाइनल मैच के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया गया है. फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम में एक स्टार ऑलराउंडर की एंट्री हुई है.

IND vs SL: BCCI ने देर रात किया बड़ा ऐलान, एशिया कप फाइनल के लिए बदल डाली टीम इंडिया

Washington Sundar replaces Axar Patel: एशिया कप 2023 का फाइनल मैच भारत और श्रीलंका के बीच 17 सितंबर, रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 03:00 बजे से होगी. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अचानक बड़ा ऐलान किया है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्क्वॉड में एक बड़ा बदलाव किया है. फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम में एक स्टार ऑलराउंडर की एंट्री हुई है.

एशिया कप फाइनल के लिए बदली गई टीम इंडिया

एशिया कप फाइनल से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव किया है. स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह टी में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को शामिल किया गया है. 23 साल के सुंदर (Washington Sundar) इस अहम मैच के लिए श्रीलंका भी पहुंच गए हैं. सुंदर आगामी एशियन गेम्स के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

BCCI ने देर रात किया बड़ा ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने प्रेस रिलीज में बताया, 'शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ भारत के सुपर फोर मैच के दौरान बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव के कारण अक्षर पटेल श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से बाहर हो गए हैं. पुरुष चयन समिति ने रिप्लेसमेंट के रूप में वॉशिंगटन सुंदर को नामित किया है. यह ऑलराउंडर आज शाम कोलंबो पहुंचा और टीम में शामिल हो गया है.'

एशिया कप 2023 के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, वॉशिंगटन सुंदर, ईशान किशन ,सूर्यकुमार यादव.

 

Trending news