IND vs SL: टीम इंडिया की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी, पहले ही वनडे में खुल गई खराब खेल की पोल!
Advertisement
trendingNow11523283

IND vs SL: टीम इंडिया की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी, पहले ही वनडे में खुल गई खराब खेल की पोल!

India Vs Sri Lanka: टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 67 रनों से जीत दर्ज की. लेकिन इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. 

Photo (BCCI)

India Vs Sri Lanka 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने एक आसान जीत दर्ज की. लेकिन टीम का एक धाकड़ खिलाड़ी इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहा. इस खिलाड़ी ने लंबे समय के बाद टीम में वापसी की थी, लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. 

टीम की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 67 रनों से बाजी मारी. इस मैच में कप्तान रोहित ने बतौर तेज गेंदबाज 3 मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और मोहम्मद शमी को शामिल किया था. मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक तो इस मैच में भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे, लेकिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने फैंस को काफी निराश किया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस मैच में भारत के सबसे महंगे गेंदबाज रहे. 

श्रीलंकाई गेंदबाजों ने लगाई क्लास 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कंधे में चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई थी. उन्होंने इसी सीरीज से टीम में वापसी की है. मोहम्मद शमी ने इस मैच में 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 7.44 की इकॉनमी से 67 खर्च किए और केवल एक ही विकेट अपने नाम किया.  मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने धनंजय डी सिल्वा को अपना शिकार बनाया था, जो 47 रन बनाकर खेल रहे थे. 

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच ये मैच 

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर के खेल में 7 विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए. इस पारी में भारत की ओर से विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 113 रन बनाए, वहीं कप्तान रोहित शर्मा 83 रन बनाने में कामयाब रहे. इनके अलावा शुभमन गिल ने 70 रन और केएल राहुल ने 39 रन बनाए. श्रीलंकाई टीम इस लक्ष्य के जवाब में  50 ओवर के बाद 8 विकेट के नुकसान पर 306 रन ही बना सकी. टीम इंडिया के लिए उमरान मलिक ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए, मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट और हार्दिक पंड्या, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news