IND vs NZ: हार्दिक इंजर्ड, ईशान-सूर्या का खेलना मुश्किल; न्यूजीलैंड के खिलाफ ये 11 खिलाड़ी उतारेंगे रोहित!
Advertisement
trendingNow11925719

IND vs NZ: हार्दिक इंजर्ड, ईशान-सूर्या का खेलना मुश्किल; न्यूजीलैंड के खिलाफ ये 11 खिलाड़ी उतारेंगे रोहित!

World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने की उम्मीद है. वर्ल्ड कप 2023 की टॉप-2 टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों टीमें अब तक एक भी मैच नहीं हारी हैं.

IND vs NZ: हार्दिक इंजर्ड, ईशान-सूर्या का खेलना मुश्किल; न्यूजीलैंड के खिलाफ ये 11 खिलाड़ी उतारेंगे रोहित!

Team India Probable Playing-11: धर्मशाला में आज(22 अक्टूबर) को वर्ल्ड कप की दो अजेय टीमों के बीच टक्कर होनी है. न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले यह मैच दोपहर दो बजे से शुरू होगा. टीम इंडिया के लगातार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. पिछले मैच में हार्दिक पांड्या टखने की चोट के चलते इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं जबकि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का भी खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग-11 चुनना बड़ी चुनौती होगी.

हार्दिक के बाद ईशान-सूर्या भी हुए चोटिल

बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. न्यूजीलैंड मैच से तुरंत पहले ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई कि किशन को प्रैक्टिस सेशन के दौरान मधुमक्खियों ने काट लिया. सुर्यकुमार यादव भी नेट में अभ्यास करते हुए चोटिल हो गए. उनके दाहिने हाथ पर गेंद लगी जिसके बाद वह काफी दर्द में भी दिखे. ऐसे में रोहित किस प्लेइंग-11 के साथ इस मैच में उतर सकते हैं. एक नजर डालते हैं.

टीम में हो सकते हैं ये बदलाव

हार्दिक पांड्या का इंजर्ड होना भारत के लिए बड़ा झटका जरूर है. इनकी जगह पर टीम में मोहम्मद शमी को मौका दिया जा सकता है. हार्दिक पांड्या के बाहर होने से टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी शमी पूरी कर सकते हैं. इसके अलावा हो सकता है कि शार्दुल ठाकुर की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जाए. शार्दुल पिछले मुकाबलों में कुछ खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. इन 2 बड़े बदलावों के साथ टीम इंडिया उतर सकती है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर/रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा.

Trending news