IND vs NZ: सीरीज बराबर करने के लिए हार्दिक चलेंगे तगड़ी चाल, इस घातक प्लेयर की करवाएंगे टीम में एंट्री!
Advertisement

IND vs NZ: सीरीज बराबर करने के लिए हार्दिक चलेंगे तगड़ी चाल, इस घातक प्लेयर की करवाएंगे टीम में एंट्री!

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच आज (29 जनवरी को) खेला जाएगा. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सीरीज बराबर करने के लिए टीम में एक स्टार प्लेयर की एंट्री करवा सकते हैं.  

Twitter

India vs New Zealand 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच आज (29 जनवरी को) लखनऊ के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया को पहले टी20 मैच में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. अब सीरीज बराबर करने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं. इसके लिए वह प्लेइंग इलेवन में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री करवा सकते हैं. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. सिर्फ वॉशिंगटन सुंदर ही हाफ सेंचुरी लगा पाए. पहला मैच हारकर टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दूसरे टी20 मैच में की प्लेइंग इलेवन में जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) को मौका दे सकते हैं. वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है.  

IPL में दिखाया दम

आईपीएल में जितेश शर्मा ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेलते हुए अपना नाम बनाया है. इस खिलाड़ी ने पंजाब के लिए अभी तक 12 मैचों में 234 रन बनाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 34 गेंदों में ताबड़तोड़ 44 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का प्रभावित किया है. ऐसे में दूसरे टी20 मैच में वह हार्दिक पांड्या की कप्तानी में डेब्यू कर सकते हैं. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

जितेश शर्मा ने घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी 2013-14 में अपनी लिस्ट ए की शुरुआत की और पहले दो सत्रों में विदर्भ के लिए केवल सीमित ओवरों के मैच खेले. वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2015-16 में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने. उन्होंने 143.51 की स्ट्राइक रेट से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 343 रन बनाए थे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news