IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच सामने आई बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये बड़ा मैच विनर!
Advertisement
trendingNow11568030

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच सामने आई बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये बड़ा मैच विनर!

IND vs AUS 2nd Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से खेला जाएगा.  इस मैच से एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो सकता है. 

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच सामने आई बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये बड़ा मैच विनर!

India vs Australia Test: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. एक घातक गेंदबाज इस मैच से बाहर हो सकता है. ये खिलाड़ी फिलहाल चोट से जूझ रहा है. इस खिलाड़ी की चोट पर टीम के कप्तान ने ही बड़ा अपडेट दिया है. 

दूसरे टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया की टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को सीरीज के दूसरे मैच से बाहर होना पड़ सकता है. जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) शुरुआती मुकाबले में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) अकिलिस की चोट से पूरी तरह रिकवर नहीं हो सके हैं. उन्हें पिछले महीने गेंदबाजी करने के बाद बायें पैर पर ये चोट लगी थी. जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के दूसरे टेस्ट से बाहर होने का अपडेट ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने खुद दिया है. 

कप्तान पैट कमिंस ने दिया ये अपडेट

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने पहले मैच के बाद जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की चोट पर बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि जोशी (जोश हेजलवुड) दिल्ली के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं होंगे. वह अब उठ रहे हैं और दौड़ रहे हैं, वह काफी करीब हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह दिल्ली के लिए पूरी तरह तैयार होंगे.'

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए शानदार आंकड़े 

32 साल के जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं. जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक कुल 59 टेस्ट मैच खेले हैं. इन मैचों में जोश हेजलवुड ने 222 विकेट अपने नाम किए हैं. वह 69 वनडे और 41 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, लांस मॉरिस, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन, नाथन लियोन, जॉश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news